×

Alone Kapil Sharma: वेलेनटाइन डे वीक में टूट गया कपिल शर्मा का दिल, कभी मनाही देखा होगा कॉमेडियन को ऐसे

Alone Kapil Sharma News Song: वेलेनटाइन डे वीक चल रहा है और ऐसे में कपिल शर्मा का दिल टूट गया है। गुरु रंधावा के साथ कपिल शर्मा का पहला सिंगल अलोन आखिरकार रिलीज हो गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Feb 2023 11:46 AM GMT
Alone Kapil Sharma
X

 Kapil Sharma in Alone (Image Credit-Social Media)

Alone Kapil Sharma: कपिल शर्मा का नाम आते ही हमारे ज़हन ने एक ऐसी पर्सनालिटी की तस्वीर बन जाती है जिसका कमाल का ह्यूमर हो और जो सबको हसंता हँसता रहा हो लेकिन इस बार कुछ अलग है। कपिल अपनी पर्सनालिटी से काफी डिफरेंट नज़र आ रहे हैं जहाँ वो काफी अलग अंदाज़ में हैं। और अलोन में उन्हें आप कपिल को अपनी सोच से परे काम करते देखेंगे।

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का सांग हुआ रिलीज

वेलेनटाइन डे वीक चल रहा है और ऐसे में कपिल शर्मा का दिल टूट गया है। गुरु रंधावा के साथ कपिल शर्मा का पहला सिंगल अलोन आखिरकार रिलीज हो गया है और इसमें उनके साथ विक्रम वेधा फेम योगिता बिहानी हैं। धीमे गाने को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच फिल्माया गया है और ये म्यूजिक वीडियो कपिल के दिल टूटने के साथ खत्म होता है क्योंकि उनकी ऑन स्क्रीन गर्लफ्रेंड उन्हें 'अकेला' छोड़ देती है और साथ ही वो अंगूठी भी उन्हें वापस कर देतीं हैं जो उसने उसे दी थी।

गौरतलब है कि गाने को लिखा और कंपोज़ किया है गुरु रंधावा ने। उन्होंने कपिल शर्मा के साथ गाना गाया है। म्यूजिक वीडियो की शुरुआत कपिल के बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच ब्लैक कैजुअल्स पहने एक लंबे फर कोट और सनग्लासेज के साथ होती है। म्यूजिक वीडियो में कपिल, एक्ट्रेस योगिता बिहानी से मिलने जाते है और बेहद खूबसूरत व्यूज के बीच उन्हें बाइक राइड पर ले जाता है। वो अपने जन्मदिन पर एक घुटने पर बैठकर उन्हें रिंग के साथ उसे प्रपोज करते है। वो उनके प्रपोसल को स्वीकार कर लेती है और फिर एक साथ एक रात बिताने चले जाते हैं। लेकिन योगिता उसे सोते हुए छोड़ देती है और अपनी अंगूठी निकाल कर बिस्तर के पास उनकी तस्वीर पर छोड़ देती है। जागने के बाद कपिल उन्हें ढूंढ़ते है और जब वो शीशे पर उनका संदेश 'सॉरी ज़ोक्सो' पढ़ता है तो उसका दिल टूट जाता है।

द कपिल शर्मा शो

हाल ही में, गुरु रंधावा द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए, जहां कॉमेडियन कीकू शारदा ने गुड़िया लॉन्ड्रीवाली के अपने किरदार में नोरा फतेही पर आधारित उनके हिट गाने डांस मेरी रानी के बोल का मजाक उड़ाया। एक चुटकुला सुनाने के बाद, कीकू ने कपिल से कहा, "इनको समझाए की डांस मेरी रानी और नाच मेरी रानी एक ही बात है।" ये विशेष एपिसोड आप इस सप्ताह के अंत में देख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story