×

कपिल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को कहा आप पर गर्व है, ट्रोलर ने कहा फायदे के लिए कर रहे तारीफ

भगवंत मान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही एंटी करप्शन को लेकर एक नियम लागू किया जिसके बाद से उनकी तारीफ होने लगी। इसी क्रम में कपिल ने भी उनकी तारीफ करी ।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 March 2022 8:31 PM GMT
Kapil Sharma and Punjab C.M Bhagwant Mann
X

Kapil Sharma and Punjab C.M Bhagwant Mann(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kapil Sharma Punjab CM Bhagwant Mann: भगवंत मान (Bhagwant Mann) और कपिल शर्मा दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत एक व्यंग्यकार और हास्य अभिनेता के रूप में करी थी। साथ ही दोनों एक ही कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के अलग अलग सीजन में आये थे। वहीँ जब भगवंत मान ने पंजाब के नए मुख्यमंत्री की गद्दी संभाली तो कपिल भी काफी खुश हुए। साथ ही भगवंत मान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही एंटी करप्शन को लेकर एक नियम लागू किया जिसके बाद से उनकी तारीफ होने लगी। इसी क्रम में कपिल ने भी उनकी तारीफ करी । कपिल ने ट्वीट किया , "आप पर गर्व है पाजी (भाई)." उन्होंने आखिर में गले, दिल और तालियों के इमोजी जोड़े। तो इसपर कई यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे। इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि कपिल कुछ निजी फायदे के लिए पंजाब के नए सीएम की तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा , "क्या आप हरभजन की तरह राज्यसभा की सीट के लिए भी उनका मखौल उड़ा रहे हैं।" बता दें कि क्रिकेटर हरभजन सिंह को हाल ही में पंजाब सरकार ने राज्य के संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा के तीन प्रतिनिधियों में से एक के रूप में घोषित किया था।

दरअसल कपिल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के एक ट्वीट को कोट किया था जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू करने की बात कही थी। कपिल ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "आप पर गर्व है पाजी (भाई)।"

ट्रोल होने के बाद कपिल ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब भी दिया उन्होंने ऑरिजिनल ट्वीट को शेयर करते हुए कहा , "बिल्कुल नहीं मित्तल सर (यूजर का नाम), मेरा छोटा सा सपना है कि देश तरक्की करे (हाथ जोड़कर इमोजी)। आप चाहें तो नौकरी मांग सकते हैं अपने लिए।"जिसके बाद लोगों ने कपिल खूब तारीफ करी.साथ ही कुछ ने कपिल के इस बयान के बाद मजाक में कहा कि अगर कपिल हकीकत में नौकरी की पेशकश कर रहे थे, तो वो भी विचार करना चाहेंगे।

आपको बता दें कि भगवंत मान 2011 में राजनीति में शामिल हुए और अगले वर्ष विधानसभा चुनाव में असफल रहे। 2014 में, वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इस महीने की शुरुआत में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद इस्तीफा देने से पहले वो आठ साल तक संगरूर से सांसद रहे।मार्च 2014 में भगवंत मान ने संगरूर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और इन्होंने 2,11,721 मतों से जीत हासिल की। यह आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब से संयोजक थे लेकिन अरविंद केजरीवाल द्वारा ड्रग माफिया मामले में विक्रम सिंह मजीठिया से बिना शर्त मांगने के बाद इस्तीफा दे दिया।वैसे आपको बता दें कि वर्ष 2011 की शुरुआती दिनों में भगवंत मान पंजाब पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल हो गये। भगवंत मान ने लेहरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा जिसमें वे हार गये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story