×

'बिट्टू शर्मा' की FAMILY फिर करेगी लोटपोट, इस चैनल पर दिखेगा नया शो

Newstrack
Published on: 4 Feb 2016 11:57 AM GMT
बिट्टू शर्मा की FAMILY फिर करेगी लोटपोट, इस चैनल पर दिखेगा नया शो
X

मुंबई: 'कॉमेडी नाइट विथ कपिल' शो का प्रसारण कलर्स चैनल पर बंद होने के बाद से इस शो के प्रशंसक उदास थे। वो चाहते थे कि ये शो लगातार उनका मनोरंजन करे। तो अब कपिल और उनकी फैमिली को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है। अब ये शो नए नाम 'कॉमेडी स्टाइल' के नाम से टीवी पर वापसी कर रहा है। ये प्रोग्राम सोनी चैनल पर दिखाया जाएगा। इस शो में कपिल के अलावा, दादी (अली असगर), गुत्थी (सुनील ग्रोवर) और पलक (किकू शारदा) भी नज़र आएंगे।

'गुत्थी' ने दिए वापसी के संकेत

इस बात की पुष्टि 'गुत्थी' का रोल निभा रहे सुनील ग्रोवर ने की है। उनके ट्वीट के मुताबिक, वे मानसून से पहले टीवी पर लौट आएंगे। सुनील ने लिखा है, "I want to wear make up soon. See you soon. Before monsoon." ।

क्यों छोड़ा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ?

पिछले महीने कलर्स चैनल पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' अचानक ख़त्म करना पड़ा। लोगों को लगा कि कपिल के शो को छोड़ने की वज़ह चैनल से मनमुटाव था, लेकिन असल वजह सामने नहीं आ पाई। वहीं कलर्स चैनल के सीईओ राज नाइक के अनुसार ''कपिल ने अपनी व्यस्तता और अपनी प्राइस खुद ही बढ़ा ली थी और फिर शो को दो की जगह एक दिन कर दिया था। ऐसे में हमारे पास बहुत विकल्प नहीं बचे थे''। इस वक्त इस शो को कृष्णा अभिषेक चला रहे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story