×

'अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे...' कपिल शर्मा ने जब PM मोदी को अपने शो पर बुलाया, मिला था ये जवाब

Kapil Sharma on PM Modi: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया कि वह अपने शो पर प्रधानमंत्री मोदी को इनवाइट कर चुके हैं। जानें पीएम मोदी ने कपिल शर्मा को क्या जवाब दिया था।

aman
Written By aman
Published on: 11 March 2023 4:22 PM GMT (Updated on: 11 March 2023 4:24 PM GMT)
Kapil Sharma On PM Modi
X

कपिल शर्मा और पीएम मोदी (Social Media)

Kapil Sharma On PM Modi: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) के लाफ्टर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता रहा है। इस शो को देश-दुनिया में लोग बेहद पसंद करते हैं। कपिल के शो को चाहने वाले हर उम्र के लोग हैं। कपिल शर्मा के शो में अब तक सभी बड़े सिने कलाकार, क्रिकेट जगत की हस्तियां सहित अन्य लोग आ चुके हैं। नॉर्थ से लेकर साउथ तक के स्टार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस मंच पर आते रहे हैं।

किंग खान शाहरुख खान हों या सलमान खान, महानायक अमिताभ बच्चन हों या अक्षय कुमार या फिर राम चरण और जूनियर एनटीआर ही क्यों न। सभी बड़े सितारे कभी न कभी इस मंच का रुख जरूर किया। फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल के शो को सबसे अच्छा मंच माना जाता रहा है। लेकिन, अब कपिल शर्मा ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, वो अपने शो में आने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी निमंत्रण दे चुके हैं। हालांकि, उन्होंने फिलहाल शो में आने से मना कर दिया।

कपिल- मैंने मोदी जी को बुलाया था

खबरिया चैनल AAJ TAK को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया कि, वह अपने शो में पीएम मोदी की मेजबानी करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं व्यक्तिगत तौर पर जब प्रधानमंत्री जी से मिला, तो मैंने उन्हें कहा, कि सर कभी हमारे शो पर भी आ जाइए आप। उन्होंने मुझे मना नहीं किया। पीएम बोले, अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं... ऐसा कुछ बोला। आएंगे कभी। तो उन्होंने मना नहीं किया है। अगर, वो आएंगे तो हमारा सौभाग्य होगा।

'प्रधानमंत्री साहब का लाइटर साइड भी सामने आए'

न्यूज़ चैनल से बातचीत में कपिल शर्मा ने कहा, 'मैं चाहूंगा कि प्रधानमंत्री साहब का लाइटर साइड भी लोगों के सामने आए। लोग भी देखें मजेदार, हंसी-मजाक वाली बातें।' कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आगे कहा, 'मुंबई में फिल्म म्यूजियम का उद्घाटन हुआ। तब मोदी जी ने बड़े अच्छे-अच्छे जोक्स वहां मारे। सारी इंडस्ट्री वहां बैठी थी। मैं चाहता हूं कि जो हम लोगों ने देखा था, वो पूरी दुनिया देख सके। मैं तो उन्हें बुलाता रहूंगा।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story