कपिल शर्मा ने बदतमीजी के लिए सरेआम ट्विटर पर मांगी सुनील ग्रोवर से माफ़ी, नहीं हो सकी शूटिंग

Published by March 21, 2017 | 12:44 pm
kapil sunil

kapil sunil

मुंबई: ये सफलता का गुरूर नहीं तो आखिर और क्या है? कपिल शर्मा की बढ़ती पॉपुलैरिटी आजकल उनके सिर चढ़कर बोलने लगी है। तभी शायद हाल ही में उन्होंने अपने टीम मेंबर्स के साथ जमकर बदतमीजी और मारपीट की। टीम मेंबर्स के साथ अब तक अफवाहों के तौर पर आई फाइट खुलकर सबके सामने आ गई है। हाल ही में कपिल को ‘द कपिल शर्मा शो’ के नेक्स्ट एपिसोड के लिए टीम ‘नाम शबाना’ के साथ शूट करना था, पर उनकी बदतमीजी का शिकार हो चुके सुनील और चंदन प्रभाकर ने साफ़-साफ़ मना कर दिया। काफी मनाने के बाद भी जब दोनों नहीं मानें, तो आखिर में शूटिंग कैंसल ही करनी पड़ी।

रो पड़े कपिल: कपिल अपनी हरकत के लिए काफी शर्मिंदा थे और इससे वह इतने ज्यादा दुखी थे कि वह एक्टर मनोज बाजपेई के सामने ही रो पड़े। कपिल ने तो सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर को कई बार कॉल भी की, पर उन्होंने उठाई ही नहीं। साथ ही सोनी टीवी वालों ने शो के जज सिद्धू को कपिल, चंदन और सुनील के बीच सुलह करने की जिम्मेदारी सौंपी थी। सुनील और चंदन ने सिद्धू से भी कपिल के साथ शूटिंग करने को साफ़ मना कर दिया। दोनों मीटिंग के लिए भी राजी नहीं हुए।

यह बोले शो में नौकर बने चंदन प्रभाकर : कपिल, सुनील और चंदन के बीच हुए झगड़े को सुलझाने के लिए कपिल की तरफ से शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने चंदन प्रभाकर को कॉल की। लेकिन उन्होंने ‘नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया कपिल ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन बेवजह खाकर कोई नमक नहीं चुकाता। ‘ कहकर कॉल डिस्कनेक्ट कर दी।

ट्वीट कर कपिल ने मांगी सुनील ग्रोवर से माफ़ी : सुनील और चंदन के शूटिंग पर ना पहुंचने पर कपिल शर्मा ने ट्विटर पर मैसेज लिखकर सुनील से माफ़ी मांगी है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पूरा मामला

kapil-sharma

हाल ही में कपिल शर्मा ने शराब पीकर टीम मेंबर्स के साथ बदतमीजी ही नहीं, जमकर गाली-गलौज भी की। ऐसा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में किया। उन्होंने साथी सुनील ग्रोवर को जमकर गालियां भी दी। खबरें हैं कि कपिल शराब के नशे में जल्दी ही अपना आपा खो देते हैं और बदतमीजी करने लगते हैं।

क्या है पूरा मामला

खबरों के अनुसार हाल ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में उन्होंने अचानक साथी सुनील ग्रोवर को गालियां देना शुरू कर दिया। जिस पर सुनील ने सोचा कि कपिल भड़ास निकाल रहे हैं, थोड़ी देर में खुद ही शांत हो जाएंगे। पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। कुछ देर बाद कपिल और भी ज्यादा गुस्सा हो गए और तेज आवाज में गालियां देने लगे। उनकी गालियां फ्लाइट के केबिन में सुनाई देने लगी। हद तो तब हो गई, जब कपिल सुनील के साथ मारपीट पर उतर आए।

मौजूदा फ्लाइट अटेंडेंट्स ने दोनों के बीच बचाव किया। उन्होंने कपिल को पकड़ने की कोशिश की पर सुनील ग्रोवर ने उन्हें कपिल का शराबी बिहेवियर इग्नोर करने को कहा।

बता दें कि सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक इम्पोर्टेन्ट हिस्सा हैं और वह डॉक्टर गुलाटी, रिंकू भौजी सहित और भी कई रोल निभाते हैं। कपिल की हरकत पर सुनील ग्रोवर ने भी एक ट्वीट किया है, जो इस तरह से है: