×

Kapil Sharma ने शेयर किया अपना न्यू लुक, "द कपिल शर्मा शो" के नए सीजन के लिए हैं पूरी तरह तैयार

Kapil Sharma Show Season 4 Latest Episode: टीवी इंडस्ट्री का बेस्ट और एक अनोखा कॉमेडी शो जिसने अब तक अपने तीन सीजन अच्छी सफलता के साथ पूरे किए हैं। जहां लोगों को इस शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 1:10 PM GMT
Kapil Sharma ने शेयर किया अपना न्यू लुक, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के लिए हैं पूरी तरह तैयार
X

The Kapil Sharma Show Season 4 (image: social media)

Kapil Sharma Show Season 4: टीवी इंडस्ट्री का बेस्ट और एक अनोखा कॉमेडी शो जिसने अब तक अपने तीन सीजन अच्छी सफलता के साथ पूरे किए हैं। जहां लोगों को इस शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अपने नए सीजन के साथ शो के सभी कैरेक्टर्स ने अपने कमर कस लिए है और ऑडियंस के साथ साथ वो सब भी काफी एक्साइटेड और पूरी तरह शो के ऑन एयर होने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि, "द कपिल शर्मा शो" टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पॉपुलर शो रहा है और सभी आयु वर्ग से संबंधित एक बड़े फैंस का चेन बनाया है। कपिल शर्मा का यह शो फिलहाल ऑफ एयर है क्योंकि कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और कुछ अन्य लोगों सहित पूरी टीम ने इंटरनेशनल टूर के पर बिजी थें। वर्ल्ड के तीन महीने के टूर के बाद "द कपिल शर्मा शो" की टीम फिर से सोफे पर कुछ फेमस सेलेब्स के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए अपने कॉमेडी पंचों के साथ वापस आ रहें हैं।


इसके अलावा कपिल ने "द कपिल शर्मा शो" के अपकमिंग सीज़न के लिए अपने नए लुक की एक झलक शेयर की है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ऑल-ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे और उन्होंने उस पर सफेद रंग का ब्लेज़र पहना हुआ था। कपिल के इस नए लुक ने उनके फैंस को चौंका दिया और उन्होंने कॉमेडियन के लिए अमेजिंग कमेंट्स भी कीं। वहीं आयुष्मान खुराना, हरभजन सिंह, सोफी चौधरी, हिना खान, ईशा गुप्ता और अन्य ने भी कपिल के इस नए लुक की तारीफ की है और इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने अपनी तस्वीर को यह कैप्शन दिया, 'नया सीजन, नया लुक।

बता दें कि, कपिल शर्मा ने अमेरिका, कनाडा और वैंकूवर में अपने कॉमेडी स्किल का जादू बिखेरा। टीम ने अपने टूर से कई मजेदार तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए और कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली के साथ कपिल की तस्वीर को सोशल मीडिया पर ब्रॉडली ब्रॉडकास्ट भी किया गया। गाने का आनंद लेते हुए, बसों में डांस करते हुए और फैंस के साथ पोज देते हुए उनके वीडियो को भी दर्शकों का अपार प्यार मिला।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, "द कपिल शर्मा शो" सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर चल रहे स्टैंड-अप कॉमेडी शो "इंडियाज लाफ्टर चैंपियन" की जगह लेगा, जिसे शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह जज का रहें हैं।

इसके अलावा द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड 5 जून को जुगजुग जीयो की एमिनेंट स्टार कास्ट के साथ ब्रॉडकास्ट किया गया था। जिसमें अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए कपिल के साथ शो में खूब मस्ती भी की थी। महामारी के कारण, कपिल को अपना दूसरे सीजन का शो बंद करना पड़ा था फिर जब सिचुएशन में थोड़ी सुधार आई तब अगस्त 2021 में कपिल ने अपना शो वापस लेकर लौटे थें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story