×

कपिल शर्मा शो से बिना शूटिंग किए पहुंची स्मृति ईरानी, सेट पर मची अफरातफरी, जानें वजह

Kapil Sharma Show News: हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि बिना शूटिंग किए ही शो से वापस आ गईं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 24 Nov 2021 5:56 AM GMT
कपिल शर्मा शो से बिना शूटिंग किए पहुंची स्मृति ईरानी, सेट पर मची अफरातफरी, जानें वजह
X

कपिल शर्मा-स्मृति ईरानी (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Kapil Sharma Show News: टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इंटरटेनमेंट जगत से लेकर राजनीतिक दुनिया में उनकी खासी पहचान है। अब स्मृति ईरानी बतौर लेखिका भी डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने अपनी पहली किताब 'लाल सलाम' लिखी है, जिसके प्रमोशन के लिए अभिनेत्री टीवी के मशहूर कॉमेडी शो (Comedy Show) कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में जाने वाली थीं। लेकिन सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि वह बिना शूटिंग किए ही शो से वापस आ गईं।

मिली जानकारी के मुताबिक, जब स्मृति ईरानी अपनी किताब (Smriti Irani Ki Kitab) के प्रमोशन के लिए बतौर स्पेशल गेस्ट कपिल शर्मा शो के सेट (Kapil Sharma Show Set) पर पहुंचीं तो गार्ड ने उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया। जिसके बाद स्मृति को वहां से लौटना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक, सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) शूटिंग के लिए पहुंची केंद्रीय मंत्री (Kendriya Mantri) को पहचान ही नहीं पाया था। हालांकि स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया है। लेकिन गार्ड ने कहा कि हमें ऐसा कोई आदेश नहीं है। सॉरी मैडल, लेकिन आप अंदर नहीं जा सकतीं।

स्मृति ईरानी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सेट पर मची अफरातफरी

हालांकि खबरें ऐसी भी हैं कि ये सारी कन्फ्यूजन स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के सिक्योरिटी गार्ड के बीच हुई थी। इस बारे में कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी को कोई खबर नहीं थी। स्मृति के सेट से लौटने की बात जब कपिल और उनके प्रोडक्शन की टीम को पता चली तो सेट पर अफरातफरी मच गई। अब देखना होगा कि क्या कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) नजर आएंगी या नहीं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story