×

अक्षय कुमार को चोर बोल बैठे कपिल शर्मा, लगाया गंभीर आरोप, बॉलीवुड गलियारों में मची हलचल

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने एक्टर अक्षय कुमार पर चोरी करने का गंभीर आरोप लगाया है। कपिल ने कहा है कि अक्षय कुमार ने चोरी करने का कोर्स किया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shraddha
Published on: 17 Nov 2021 5:33 PM GMT
कपिल शर्मा ने एक्टर अक्षय कुमार पर चोरी करने का आरोप लगाया
X

कपिल शर्मा ने एक्टर अक्षय कुमार पर चोरी करने का आरोप लगाया(फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Kapil Sharma Show : सोनी टीवी चैनल (sony tv channel) के मनोरंजक शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights With Kapil) के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक्टर अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) पर चोरी करने का गंभीर आरोप लगाया है। कपिल ने कहा है कि अक्षय कुमार ने चोरी करने का कोर्स किया है।

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म 'धमाका' को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं। जारी किए गए प्रोमो में कार्तिक के साथ उनकी सह - कलाकार मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी दिखाई दे रही हैं। प्रोमोशनल वीडियो में कपिल को कार्तिक आर्यन की चुटकी लेते देखा जा सकता है। इसी बीच वो एक्टर अक्षय कुमार के बारे में भी कुछ ऐसा कहते हैं जिसकी वजह से कार्तिक आर्यन तक शर्मिंदा महसूस करने लगते हैं।

प्रोमोशनल वीडियो में कपिल शर्मा ने कहा, " जैसे मैंने एकबार फिल्म की थी न तीन बीवियों वाली, उसके बाद कार्तीक ने की फिल्म 'पति- पत्नी और वो।' फिर मैंने एक शो नेटफ्लिक्स पर किया। उसके बाद कार्तिक ने एक फिल्म कर डाली। हां, तो आपने सोच रखा है कि सिर्फ टॉप सेलेब्रिटीज को ही फॉलो करेंगे।" कपिल के इस बात को सुनकर शो में मौजूद सभी लोग ताली बजाते हुए हंसने लगते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा ने भी हाल ही में नेटफ्लिक्स का एक प्रोमो शेयर किया था जिसे शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, 'चलो भाई नेटफ्लिक्स, बहुत दिन हो गए अब तो बताओ मेरा कॉमेडी स्पेशल ऑर्डर कब आएगा?'


कपिल ने आगे कहा कि एक जो कार्तिक ने काम किया है, मुझे दिल से बड़ी खुशी हुई। मैने एकबार एक ऐड फिल्म की थी, जो अगले साल अक्षय पाजी ने छीन ली। अक्षय पाजी का तो पता है, उन्होंने काम छीनने में 3 साल का कोर्स किया हुआ है। ये पहला बंदा है, जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म छीन ली है। कपिल के इस बात को सुनकर कार्तिक आर्यन शर्मिंदा हो जाते हैं और वो हंसते हुए अपने चेहरे पर हाथ रख लेते हैं। जबकि वहां मौजूद सभी लोग उनकी बातें सुनकर ठहाके लगाने लगते हैं।

वीडियो में कार्तिक इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं, "मैं तो उन बंदों को ढ़ूंढ़ रहा हूं जो मेरे प्रोड्यूसर्स को बोल रहे हैं कि सौ - पचास कम ले लो लेकिन कार्तिक की फिल्म हमें दे दो।" शो में कपिल ने एक्ट्रेस मृणाल से सवाल किया कि मृणाल आपका नाम हमने कभी किसी के साथ जुड़ा हुआ नहीं देखा, तो आपका फोकस काम पर ज्यादा है कि आपका सरनेम ठाकुर सुनकर लोग डर जाते हैं। मृणाल ने उनके सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आप ही ढ़ूंढ़ दो मेरे लिए कोई अच्छा। जिसपर फलर्ट करते हुए कपिल कहते हैं कि मैं किसी को क्यों ढूंढु।

धमाका एक अपकमिंग बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर राम माधवानी ने किया है। इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी और राम माधवानी हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नज़र आयेंगे। फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया । इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर को पूरे इंटरनेट पर शानदार रिव्यू मिल रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story