×

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पंजाबी शादी में गाया ये गाना,आपने देखा ये वीडियो?

कपिल शर्मा ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे वो गाना गाते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो किसी पंजाबी वेडिंग का है जिसके बारे में खुद कपिल ने बताया।

Shweta Srivastava
Published on: 21 May 2022 2:59 PM GMT
Kapil Sharma Singing Video Viral
X

Kapil Sharma Singing Video Viral (Image Credit-Social Media)

Kapil Sharma Singing Video Viral: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे वो गाना गाते नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो किसी पंजाबी वेडिंग का है जिसके बारे में खुद कपिल ने बताया।

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और हाज़िर जवाबी के लिए जहाँ जाने जाते हैं वहीँ वो अपने सिंगिंग टैलेंट से भी सभी को दंग कर देते हैं। अक्सर कपिल को उनके शो 'द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) में भी सबने गाना गाते देखा है। साथं ही कपिल को गाने का बहुत शौक भी है। ऐसा ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे कपिल एक पंजाबी शादी के दौरान पंजाबी गाना गाते नज़र आ रहे हैं।

कपिल ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है,"पंजाबी वेडिंग्स में ही केवल इस तरह होता है, जब गेस्ट्स स्टेज पर होते हैं और बाकी के सारे सिंगर्स फ्लोर पर।" कपिल बेहद मस्त होकर गाना गा रहे हैं और मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। कपिल काफी कासुअल लग रहे हैं उन्होंने ब्लैक कलर की टी शर्ट पहनी है और इस वीडियो में वो काफी फिट भी नज़र आ रहे हैं।

कपिल शर्मा भले की शौकिया गाना गाते हों लेकिन उनकी आवाज़ वाकई काफी सुरीली है और वो किसी प्रोफेशनल सिंगर से कम नहीं गाते। वहीँ कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें कपिल अपने दोस्तों के साथ गाना गाते दिख रहे हैं। वो गला गोरियां नि ओये होये.... सांग गाते नज़र आ रहे हैं। उनका ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही उसकी सिंगिंग की तारीफ कर रहे हैं। कपिल काफी टैलेंटेड हैं जहाँ वो स्टैंडअप कॉमेडी बेहतरीन ढंग से करते हैं वहीँ एक्टिंग और सिंगिंग में भी वो माहिर हैं।

कपिल ने फिलहाल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड शूट कर लिया है और अब वो यूएस ट्रिप पर जाने को पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल कपिल का शो अब कुछ दिन का ब्रेक लेगा क्योकि उन्हें यूएस ट्रिप के लिए जाना है जहाँ उनके शोज़ होने हैं। इस दौरान उनके साथ शो के बाकि सदस्य जैसे कृष्णा और कीकू भी उन्हें ज्वाइन करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story