×

..और अब कपिल शर्मा की शादी की डेट कन्फर्म, दिसंबर में लेंगे फेरे

Rishi
Published on: 22 Oct 2018 12:42 PM GMT
..और अब कपिल शर्मा की शादी की डेट कन्फर्म, दिसंबर में लेंगे फेरे
X

मुंबई : टीवी के चर्चित चेहरे कपिल शर्मा जल्द शादी करने जा रहे हैं। काफी दिनों बाद उनसे जुडी कोई अच्छी खबर सामने आई है।

ये भी देखें : प्रियंका-निक की शादी को लेकर बड़ी खबर,नहीं होगी इस साल, फैंस को लगेगा झटका

कपिल ने शादी की डेट कन्फर्म करते हुए कहा, शादी 12 दिसंबर को गिन्नी (कपिल की गर्लफ्रेंड) के होम टाउन जालंधर में होगी। हम समारोह को बेहद सिंपल रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है, इसलिए उनका परिवार इस शादी को धूम-धाम से करना चाहता है। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मेरी मां भी यही चाहती है।'

ये भी देखें :दीपिका ने शादी को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा मैसेज, शेयर की इतनी बड़ी बात

आपको बता दें, राविवार को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी अपनी शादी की डेट कन्फर्म की है, इन दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को होनी है।

ये भी देखें : गर्लफ्रेंड गिन्नी चतराथ से दिसंबर में शादी कर सकते हैं कपिल, यहां जानें पूरा शेड्यूल

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story