×

कपिल शर्मा ने दुर्गाष्टमी पर किया बेटी का कन्या पूजन, बच्ची की क्यूटनेस जीत लेगा दिल

इस नवरात्रि वो अपनी बेटी की पूजा कर कन्या पूजन करेंगे। उन्होंने कहा था कि इस दौरान वो अपनी बेटी के पैर धोकर उसकी पूजा करेंगे। इसके साथ ही कपिल ने लोगों से भी घर में ही पूजा करने की अपील की थी। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया था कि लॉकडाउन के समय लोग सड़क पर घूमने वाले जानवरों को खाना खिलाएं।

suman
Published on: 2 April 2020 3:24 AM GMT
कपिल शर्मा ने दुर्गाष्टमी पर  किया बेटी का कन्या पूजन, बच्ची की क्यूटनेस जीत लेगा दिल
X

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। अपने शो में वो लोगों का इस तरह मनोरंजन करते हैं कि लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। कुछ महीने पहले ही कपिल शर्मा पिता बने हैं। बुधवार को लॉकडाउन की वजह से लोगों ने घर पर ही अष्टमी मनाई। इस मौके पर कपिल ने अपनी बेटी के साथ पूजा की।

अष्टमी के मौके पर कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने कन्या पूजन किया। इस दौरान उन्होंने अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उसकी पूजा की। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अनायरा की तस्वीरें शेयर की हैं। कपिल के बेटी अनायरा ने पिंक और पीले रंग का लहंगा-चुन्नी पहना रखा है। इसके साथ उसने लाल रंग की चूड़ियां, बिंदी और पिंक कलर का मैचिंग हेयरबैंड भी पहना हुआ है। तस्वीर में अनायरा हंसती हुई नजर आ रही है। कपिल की इस क्यूट बेटी की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में कपिल के बेटी अनायरा ने पिंक और पीले रंग का लहंगा-चुन्नी पहना रखा है। इसके साथ उसने लाल रंग की चूड़ियां, बिंदी और पिंक कलर का मैचिंग हेयरबैंड भी पहना हुआ है। तस्वीर में अनायरा हंसती हुई नजर आ रही है। कपिल की इस क्यूट बेटी की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव में पहले ही बताया था कि वो इस नवरात्रि वो अपनी बेटी की पूजा कर कन्या पूजन करेंगे। उन्होंने कहा था कि इस दौरान वो अपनी बेटी के पैर धोकर उसकी पूजा करेंगे। इसके साथ ही कपिल ने लोगों से भी घर में ही पूजा करने की अपील की थी। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया था कि लॉकडाउन के समय लोग सड़क पर घूमने वाले जानवरों को खाना खिलाएं। साथ ही भारती ने कपिल शर्मा को उनके बर्थडे भी विश किया

कपिल ने दी 50 लाख की सहायता

सभी बॉलीवुड हस्तियों से पहले कपिल शर्मा ने पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये की मदद दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट में लिखा, 'यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना वायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।'cf

suman

suman

Next Story