×

WHAT! ‘कपूर खानदान’ की इन 2 बेटियों के बीच रहता है 36 का आंकड़ा, ये हैं ‘वो’

Charu Khare
Published on: 19 March 2018 7:06 AM GMT
WHAT! ‘कपूर खानदान’ की इन 2 बेटियों के बीच रहता है 36 का आंकड़ा, ये हैं ‘वो’
X

नई दिल्ली। जैसा की सभी जानते है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान में बेटियों और बहुओं को फ़िल्मी इंडस्ट्री से जुड़ने या फिल्मों में काम करने पर शुरू से ही पाबंदी रही है। बावजूद इसके करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री बन काम किया है। तो वहीँ अगर रणबीर कपूर की फैमिली देखें तो रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर स्क्रीन से दूर ही रहीं।

कपूर खानदान की दो बेटियां जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करतीहालंकि वो एक बिजनेस वीमेन हैं। उनका ज्वैलरी और फैशन डिजाइनिंग का बिजनेस है। वहीं, रिद्धिमा से जुड़ी एक बात और है, जो हमेशा चर्चा में रहती है, वो ये है कि रिद्धिमा का करिश्मा कपूर से छतीस का आंकडा रहना।

कपूर खानदान की दो बेटियां जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करतीखबरों के मुताबिक़, इस खानदान की दो बहुएं बबिता और नीतू सिंह में शुरू से नहीं बनी। दोनों आपस में बात करना तो दूर, एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं। यही वजह है कि इनकी बेटियों की भी आपस में नहीं बनी।

कपूर खानदान की दो बेटियां जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करतीनीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा और बबिता की बेटी करिश्मा आज भी एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करती हैं।

कपूर खानदान की दो बेटियां जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करतीरिद्धिमा ने दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की है। दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी। दोनों ने तीन साल की डेटिंग के बाद 2006 में शादी की। भरत की अपनी गारमेंट कंपनी और फैशन हाउस है। समारा साहनी रिद्धिमा की बेटी है । बता दें कि रिद्धिमा रणबीर से बड़ी हैं, लेकिन करीना और उनकी उम्र बराबर है। दोनों में केवल 6 दिनों का अंतर है।

कपूर खानदान की दो बेटियां जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती

Charu Khare

Charu Khare

Next Story