×

Karan-Drisha Wedding: हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए करण-द्रिशा, सुर्ख लाल जोड़े में बेहद प्यारी लगीं सनी देओल की बहू

Karan-Drisha Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल आखिरकार आज पूरे रस्मों रिवाजों के साथ हमेशा के लिए अपनी लेडी लव द्रिशा आचार्य के हो चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jun 2023 9:12 AM GMT
Karan-Drisha Wedding: हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए करण-द्रिशा, सुर्ख लाल जोड़े में बेहद प्यारी लगीं सनी देओल की बहू
X
Karan-Drisha Wedding (Photo- Social Media)
Karan-Drisha Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल आखिरकार आज पूरे रस्मों रिवाजों के साथ हमेशा के लिए अपनी लेडी लव द्रिशा आचार्य के हो चुके हैं। करण और द्रिशा आचार्य काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए थे और अब आखिरकार आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

सामने आईं शादी की तस्वीरें और वीडियोज

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं और अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहें हैं। सामने आई इन तस्वीरों में एकसाथ यह न्यूली मैरिड कपल बेहद खुश दिख रहा है, और हो भी क्यों ना? आज इन दोनों के लिए इतना खास दिन जो है।

सुर्ख लाल जोड़े में सजी थी करण देओल की दुल्हनिया

करण देओल की दुल्हनिया द्रिशा आचार्य अपने खास दिन पर रेड कलर के डिजाइनर लहंगा पहने नजर आईं, इसके साथ ही वह हैवी ज्वैलरी कैरी किए हुए भी दिखाई दी। सुर्ख लाल जोड़े में द्रिशा आचार्य बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं।

क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए करण देओल

दूल्हे राजा के लुक के बारे में आपको बताए वह क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहें हैं, जिसमें वह किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। करण देओल अपनी दुल्हनिया को लेने घोड़े पर सवार होकर पहुंचे थे, सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आया है, जिसमें करण घोड़ी पर बैठे नजर आ रहें हैं और उनके साथ बाराती भी दिखाई दे रहें हैं।

शादी की रस्में हो चुकीं हैं पूरी

करण देओल और द्रिशा आचार्य के प्री वेडिंग फंक्शन कई दिनों से चल रहें हैं। रोका सेरेमनी से लेकर मेंहदी, हल्दी और फिर संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज पूरे इंटरनेट पर छाए हुए हैं, वहीं आज दोनों की शादी की रस्में भी पूरी हो चुकीं हैं, यानी कि अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज शाम दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी है, जिसमें इंडस्ट्री ने कई बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story