×

Karan Johar ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट, लेकिन है एक जबरदस्त ट्विस्ट

Karan Johar New Film: करण जौहर ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है, लेकिन ये अनाउंसमेंट सबसे अलग है। क्योंकि करण ने अनाउंसमेंट में एक जबरदस्त ट्विस्ट ला दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 10:47 AM GMT
Karan Johar New Film
X

Karan Johar New Film (Photo- Social Media)

Karan Johar New Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहद ही पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनें रहते हैं, और अब एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ चुके हैं, जी हां! लेकिन इस बार उनके लाइमलाइट में आने की वजह बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। तो फिर देर किस बात की, आइए आपको भी करण की इस नई फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हैं।

करण जौहर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर अपने अबतक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में प्रोड्यूस करने के साथ ही डायरेक्ट भी कर चुके हैं। करण जौहर की फिल्मों को लेकर दर्शकों में अच्छा खास क्रेज रहता है, क्योंकि लोगों को पता है कि करण जौहर की फिल्म है यानी कि कुछ अलग तो जरूर देखने को मिलेगा। फिलहाल आज करण जौहर ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया है, लेकिन ये अनाउंसमेंट सबसे अलग है। क्योंकि करण ने अनाउंसमेंट में एक जबरदस्त ट्विस्ट ला दिया है। नहीं समझे! मतलब की करण जौहर ने ये तो बता दिया कि वे एक नई फिल्म लेकर आ रहें हैं, लेकिन उन्होंने पूरी डिटेल नहीं दी। दरअसल करण ने दर्शकों के साथ एक गेम खेलते हुए अपनी आने वाली इस फिल्म के एक्टर, डायरेक्टर और हीरोइन के नाम से जुड़ा एक हिंट दिया और दर्शकों से कहा कि वे गेस करें कि फिल्म का नाम और इसके कलाकार कौन होंगे। इसके साथ ही उन्होंने एक ऑफर भी दिया, जिसके मुताबिक जो भी सही-सही बता देगा उसे करण जौहर खुद फिल्म की एक झलक देखने के लिए इनवाइट करेंगे।

फैंस लगा रहें कयास

करण जौहर का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया, फैंस कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं और तो और सोशल मीडिया पर कयासबाजी का सिलसिला भी तेज हो गया है। ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि इस फिल्म का नाम "सरजमीन" है, जिसमें काजोल, पृथ्वीराज सुकुमारन और इब्राहिम अली खान नजर आयेंगे, जबकि बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी फिल्म का निर्देशन करेंगे। अब देखना होगा कि दर्शकों ने क्या सही तुक्का मारा है, या फिर फिल्म और स्टारकास्ट दूसरी होगी। लेकिन जिस हिसाब से ज्यादातर यूजर्स यही जवाब दे रहें हैं उसे देख तो यही लग रहा है कि फैंस का तुक्का 100 प्रतिशत सही निकलने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story