×

Mr And Mrs Mahi की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन पर्दे पर दस्तक देगी जान्हवी-राजकुमार की फिल्म

Mr And Mrs Mahi Release Date:

Shivani Tiwari
Published on: 9 Nov 2023 11:03 AM GMT
Mr And Mrs Mahi Release Date
X

Mr And Mrs Mahi Release Date (Photo- Social Media) 

Mr And Mrs Mahi Release Date: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" की नई रिलीज डेट का ऐलान आज कर दिया है, जी हां! फिल्म अगले साल अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले यह फिल्म मार्च महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने किसी कारणवश फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी, आइए आपको बताते हैं।

करण जौहर ने अनाउंस की "मिस्टर एंड मिसेज माही" की रिलीज डेट

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर बैक टू बैक अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों को एंटरटेन रहते हैं, उन्होंने साल 2021 में फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" का ऐलान किया था, जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग कबकी पूरी हो चुकी है, लेकिन लगता है कि मेकर्स फिल्म में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसी वजह से उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी, जो साल 2024 की मार्च में रिलीज हो रही थी, अब अप्रैल में रिलीज होगी।


फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" के प्रोड्यूसर करण जौहर ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट लिखी हुई है। करण जौहर ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि यह मैजिकल कहानी 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्रिकेट के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी फिल्म की कहानी

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" की कहानी क्रिकेट के ऊपर आधारित है। फिल्म में जान्हवी कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने अच्छी खासी ट्रेनिंग भी ली है। राजकुमार राव के किरदार का नाम महेंद्र और जान्हवी कपूर महिमा नाम के किरदार में दिखाई देंगी। बता दें कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर दूसरी बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं, इससे पहले दोनों "रूही" में एकसाथ नजर आए थे। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story