×

Kartik Aaryan संग अपना झगड़ा भूल करण जौहर ने एक्टर को दिया खास तोहफा, अनाउंस की नई फिल्म

Kartik Aaryan New Movie: आज कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने आपस में चल रही लड़ाई को खत्म कर उन्हें एक खास तोहफा दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Nov 2023 6:26 AM GMT
Kartik Aaryan संग अपना झगड़ा भूल करण जौहर ने एक्टर को दिया खास तोहफा, अनाउंस की नई फिल्म
X

Kartik Aaryan New Movie: सबसे दिलों के शहजादे व बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम ब्वॉय कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज का दिन कार्तिक आर्यन और उनके फैंस के लिए बेहद खास है और इस दिन को और भी ज्यादा खास बनाने का काम किया है करण जौहर ने। जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना है। मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन संग अपनी लड़ाई को खत्म कर लिया है और उनके जन्मदिन पर उन्हें खास तोहफा दिया है।

बर्थडे पर कार्तिक को मिला खास तोहफा

दरअसल, करण जौहर ने अपने और कार्तिक के बीच चल रहे मतभेद को खत्म करते हुए उनके साथ एक नई फिल्म को अनाउंस किया है। करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। इस खास पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कार्तिक संग अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को संदीप मोदी डायरेक्ट करने वाले हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कार्तिक का बर्थडे विश भी किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में करण ने लिखा- ''जन्मदिन की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। हमारा साथ इसी तरह से मजबूत होता रहे।'' बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2025 को रिलीज होगी।

कार्तिक ने कटोरी के साथ मनाया अपना बर्थडे

अब बात करें, तो कार्तिक बर्थडे सेलिब्रेशन की तो कार्तिक ने अपने जन्मदिन पर एक खास फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पेट कटोरी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में केक कट करने से पहले एक्टर हाथ जोड़कर बर्थडे विश मांगते हैं। तो वहीं उनके बगल में बैठा कटोरी केक की तरफ देख रहा है। कार्तिक हर साल अपना बर्थडे इसी खास अंदाज में मनाते हैं।

बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं कार्तिक अपना बर्थडे

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि वह अपने जन्मदिन पर क्या करते हैं और अपने खास दिन को कैसे सेलिब्रेट करते हैं? इस पर एक्टर ने जवाब दिया था- ''मुझे केक, गुब्बारे और मोमबत्तियों के साथ सेलिब्रेट करना पसंद है, क्योंकि मेरे अंदर जो बच्चा है उसे केक और सेलिब्रेशन पसंद है और वह इसे खूब इंजॉय करता है। पहले मेरी मां जन्मदिन पर सत्यनारायण की कथा रखती थीं, फिर यह धीरे-धीरे रस्म बन गई और आज भी यह होता है। जब मेरे जन्मदिन पर पूजा होती है, तो फिर मेरा फेवरेट खाना बनता है जैसे दाल मखनी, पनीर, रायता, पुलाव, पूड़ी और मिठाई में एक स्पेशल खीर जो मेरी मां की स्पेशल रेसेपी है, क्योंकि उसका वैसा टेस्ट कहीं और नहीं मिलता।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story