Karan Johar The Traitors: करण जौहर की रियलिटी सीरीज द ट्रेटर्स का प्रोमो आउट, ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

The Traitors Promo Out: करण जौहर ने द ट्रेटर्स का ऐलान करते हुए उसका प्रोमो भी जारी कर दिया है, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2024 9:34 AM GMT
The Traitors
X

The Traitors 

Karan Johar Reality Show The Traitors: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर लंबे समय से अपने आने वाले रियलिटी शो "द ट्रेटर्स" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं, आए दिन इस रियलिटी सीरीज से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रहीं थीं और अब जाकर खुद करण जौहर ने ऑफिशियल तौर पर इस रियलिटी सीरीज का ऐलान कर दिया है। करण जौहर ने द ट्रेटर्स का ऐलान करते हुए उसका प्रोमो भी जारी कर दिया है, आइए दिखाते हैं।

द ट्रेटर्स का प्रोमो आउट (The Traitors Promo Out)

पिछले काफी समय से बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा हो रही है कि करण जौहर बहुत ही जल्द अमेरिकी रियलिटी शो "द ट्रेटर्स" का हिंदी वर्जन लेकर आ रहें हैं, यह खबर सुन कर दर्शक बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन इंतजार कर रहे थे कि कब शो का ऑफिशियल ऐलान होगा, हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि करण जौहर खुद ही प्रोमो जारी कर शो की घोषणा कर दी है। करण जौहर ने प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा, "यह इतना खतरनाक है कि आप अपनी एक आंखें खोलकर सोएंगे। द ट्रेटर्स की शूटिंग शुरू।" करण जौहर के कैप्शन से ही साफ है कि यह शो कितना खतरनाक होने वाला है।

करण जौहर के शो में ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर (The Traitors Final Contestants List)

करण जौहर ने अब तक ये रिवील नहीं किया है कि उनके रियलिटी सीरीज में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं, हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में कई जाने माने एक्टर्स के नाम सामने आ रहें हैं। जी हां! जिन स्टार्स के नाम सामने आ रहें हैं उसके मुताबिक, सुधांशु पांडे, करण कुंद्रा, जैस्मिन भसीन, राज कुंद्रा, रैपर रफ्तार, सूफी मोतीवाला, अंशुला कपूर, आशीष विद्यार्थी, हर्ष गुजराल और उर्फी जावेद जैसे सितारों के नाम सामने आ रहें हैं। करण जौहर के इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, कहा जा रहा है कि शूटिंग जैसलमेर में की जा रही है। करण जौहर का यह शो प्राइम वीडियो पर आएगा, लेकिन कब से शुरू होगा इसकी जानकारी आना अभी बाकी है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story