×

Karan Johar: करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल, पहली बार नजर आएगी ये जोड़ी, जानें कब होगी रिलीज

karan johar new film vicky kaushal: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर कारण जौहर (Karan Johar) की न्यू फिल्म में लीड रोल निभाते जाने रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 4 Feb 2023 5:22 AM GMT
Vicky Kaushal New Film
X

Karan Johar (Image: Social Media)

karan johar new film vicky kaushal: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर कारण जौहर (Karan Johar) की न्यू फिल्म में लीड रोल निभाने जाने रहे हैं। बता दें करण जौहर इन दिनों अपनी कुछ फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं। पिछले साल यानी 2022 में 'ब्रह्मास्त्र' और 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने के बाद करण जौहर अब एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। जिसको लेकर कुछ जानकारी बाहर आ रही है।

करण जौहर की इस फिल्म का हिस्सा होगा विक्की कौशल

दरअसल इस साल करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वह काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की जोड़ी फिर से नजर आएगी। इस बीच करण जौहर ने एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क नजर आएंगे। वहीं फिल्म को आनंद तिवारी डायरेक्ट करेंगे, जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन करण जौहर ने फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट के साथ डायरेक्टर का नाम भी रिगिल किया गया है। बता दें करण जौहर ने इस नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा है, 'हम आपके लिए टैलेंट के तीन पावरहाउस लेकर आ रहे हैं- विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क। जिन्हें आनंद तिवारी डायरेक्ट करेंगे। फिल्हाल फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। लेकिन यह फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।'

कला में नजर आई थीं तृप्ति डिमरी

आपको बता दें कि Triptii Dimri हाल ही दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल के ऑपोजिट फिल्म 'कला' में नजर आई थीं। वहीं Ammy Virk 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और '83' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में बेहतरीन काम कर बॉलीवुड में अपनी कदम जमा चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर ने अपने इस नए प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने के लिए आनंद तिवारी को साइन किया है। आनंद तिवारी एक डायरेक्टर ही नहीं बल्कि एक एक्टर भी हैं। बीते साल भी उन्होंने माधुरी दीक्षित स्टारर वेब सीरीज 'मजा मा' को डायरेक्ट की थी। आनंद तिवारी 'उड़ान', 'काइट्स', 'आएशा' और 'गो गोवा गॉन' जैसी बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं। वहीं करण जौहर अपनी एक और फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं, जिसे वह खुद डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'। बता दें यह 28 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी समेत कई और एक्टर्स नजर आएंगे।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story