×

Koffee With Karan : दीपका पादुकोण के नाम से करीना को है चिढ़, अमीषा को बोल दिया था खराब एक्ट्रेस

Koffee With Karan : बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग हमेशा ही एक दूसरे की सक्सेस से जलते आए हैं। यहां पर कई लोग ऐसे भी हैं जो एक दूसरे के तगड़े दुश्मन है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 Nov 2023 8:06 AM GMT
Karan johar Deepika & kareena kapoor
X

Karan johar Deepika & kareena kapoor


Koffee With Karan : करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और अमीषा पटेल तीनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं। अमीषा ने जहां एक समय अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा बड़े पर्दे पर बखूबी बिखरा है तो हाल ही में उन्हें वापस से ग़दर 2 में यही करते हुए देखा गया था। करीना कपूर तो बॉलीवुड की बेबो कहलाती हैं और दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। तीनों का ही अपना अलग स्टारडम है और फैंस इन्हें बहुत पसंद करते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी यह तीनों एक दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं। अब कॉफी विद करण के आने वाले एपिसोड में यह नजारा देखने को भी मिलने वाला है। इस बार काउच पर आलिया भट्ट और करीना कपूर बैठेंगे और करण जौहर उनसे टेढ़े-मेढ़े सवाल करते दिखाई देंगे। यहां दीपिका और अमीषा का नाम सुनने के बाद करीना कपूर अजीब रिएक्शन देने वाली हैं। जिससे समझा जा सकता है कि उन्हें दीपिका और अमीषा कुछ खास पसंद नहीं।



दीपिका संग कंपटीशन

कॉफी विद करण को इन दिनों जमकर धमाल मचाते हुए देखा जा रहा है और एक के बाद एक सितारे यहां पर करण से बातचीत करने पहुंच रहे हैं। अब यहां पर करीना को दीपिका पादुकोण के साथ अपने रिश्ते और कंपटीशन की बात पर जोर देते हुए देखा जाने वाला है। यहां कारण करीना और आलिया के साथ रैपिड फायर राउंड खेलेंगे और करीना से पूछेंगे कि क्या आप दीपिका पादुकोण को अपना कंपटीशन मानती हैं। इस पर करीना तुरंत रहती हैं कि मुझे लगता है यह सवाल मुझसे नहीं आलिया से किया जाना चाहिए और इसके बाद दोनों हंस पड़ती हैं। बता दें कि करीना कपूर की प्रेगनेंसी के समय दीपिका पादुकोण ने उनके प्रेग्नेंट ना होने पर एक बयान दिया था जिसे एक्ट्रेस ने पर्सनली ले लिया था और उन्हें दीपिका की बोली गई बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी उसके बाद से अब तक इन दोनों की नहीं बनती है।

अमीषा पटेल से झगड़ा

करण जौहर यहां पर करीना से अमीषा पटेल के बारे में पूछते हुए भी दिखाई देने वाले हैं। वह उन्हें वह समय याद दिलाएंगे जब कहो ना प्यार है उन्हें ऑफर की गई थी। करीना कहेंगे कि मैं इस सवाल को इग्नोर कर रही हूं। बता दें कि करीना और अमीषा के बीच की तकरार 22 साल पुरानी है। कहो ना प्यार है पहले करीना का ऑफर की गई थी लेकिन किसी कारण से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था जिसके बाद यह अमीषा को मिली थी। इसके बाद साल 2000 में करीना ने अमीषा को खराब एक्ट्रेस बता दिया था और कुछ समय बाद सभी बातों पर रिएक्ट करते हुए हमेशा ने कहा था कि जो बातें नहीं है उन्हें बनाया जा रहा है उनकी कभी भी करीना से कोई लड़ाई नहीं हुई। एक तरफ करीना ने जहां अमीषा को खराब एक्टर बताया था तो वहीं दूसरी तरफ अमीषा ने कहा था कि मैं जब भी उन्हें किसी प्रोजेक्ट में काम करते हुए देखती हूं चाहे वह एक्टिंग हो या डांसिंग में हमेशा दूसरों से यही कहती हूं कि उन्होंने शानदार काम किया है। मेरे पास उन्हें बोलने के लिए कुछ नहीं है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story