×

बर्थडे स्पेशलः मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के बर्थडे पर जानें उनसे जुड़ी कुछ अनकही बातें

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का आज बर्थडे हैं। करण अपना बर्थडे बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 May 2021 3:16 AM GMT (Updated on: 25 May 2021 4:31 AM GMT)
बर्थडे स्पेशलः मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के बर्थडे पर जानें उनसे जुड़ी कुछ अनकही बातें
X

Birthday Special: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का आज बर्थडे हैं। करण अपना बर्थडे बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। बता दें कि करण का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ। इनका असली नाम 'करण धर्म कामा जौहर' हैं। करण जौहर के पिता यश जौहर धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक हैं। तो आइए जानते हैं करण के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

बता दें कि करण ने बॉलीवुड में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे से शुरूआत किया था। उसके बाद करण ने फिल्म कुछ-कुछ होता है से निर्देशन का काम शुरू किया। इस फिल्म में उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए फिल्मफेयर ऑवार्ड से नवाजा गया। इसके बाद करण कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखें। करण ने फिल्म कभी अलविदा ना कहना, माइ नेम इज खान कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, काल और दोस्तान जैसी बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट किया।

पर्शनल लाइफ के बारे में बात करें तो पहली बार जब करण जौहर ने अपनी वर्जिनीटी खोई तो वह 26 साल के थे तो उन्होंने पहली बार अपनी वर्जिनीटी खोई। जिसके लिए उन्होंने पहले पैसे दिए। करन कहते हैं कि उनका यह अनुभव बहुत थकाउ रहा। उन्होंने ये भी बताया कि ये अनुभव उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में किया था। इतना ही नहीं करण ने अपने सेक्सुअलिटी के बारे में अपनी ऑटो बायोग्राफी में लिखा। जिसमें उन्होंने अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन के बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मेरी सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में सब जानते हैं। मुझे चिल्लाकर ये बयान करने की जरूरत नहीं। मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां मुझे ऐसा कहने के लिए जेल भी भेजा जा सकता है।

करण जौहर( फाइल फोटोः सोशल मीडिया)

आखिर कौन है करण की पहली प्यार

आपको बताते चलें कि करण जौहर 'कॉफी विद करण' शो पर अपने पहले प्यार का खुलासा किया था। जहां पर करण ने बताया कि वह जिसे लड़की से प्यार करते थे वह बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। उस लड़की के प्यार में करण इतने पागल हो गए थें कि उसके कहने पर पहाड़ से कूद गए थे। बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विकंल खन्ना थी। इतके साथ ही अभिनेत्री ट्विंकल ने अपने किताब मिस फनी बोन्स में जिक्र किया है कि करण उनसे एकतरफ प्यार करते थे। इसकी शुरूआत कुछ ऐसे हुआ कि वे और करण एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता करते थे। जब भी करण को भूख लगती वे ट्विंकल से कैटीन से खान चुराने को कहते थे। ऐसे ही धीरे-धीरें करण को ट्विकंल से प्यार हो गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story