×

करण की बोल्ड पार्टी: इस तरह पहुंचे कई सेलेब्स, करना पड़ा अपने एक्स का सामना

करण जौहर ने जब अपना 50 वां जन्मदिन मनाया तो कई सारे सेलेब्स आये। कई ऐसे सेलेब्स का भी आमना सामना इस पार्टी में हो गया जो अब साथ नहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 26 May 2022 12:09 PM GMT
Bollywood Ex Couples
X

Bollywood Ex Couples (Image Credit-Social Media)

Bollywood Ex Couples: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने जब अपना 50 वां जन्मदिन मनाया तो कई सारे सेलेब्स आये। वहीँ कई ऐसे सेलेब्स का भी आमना सामना इस पार्टी में हो गया जो अब भले ही साथ न हो लेकिन एक समय में वो एक दूसरे की जान हुआ करते थे।

बॉलीवुड की ग्रैंड पार्टी में सितारों का जमावड़ा यूँ लगा की जहाँ नज़र गयी वहां बस टिकी ही रह गयी। सितारों की इस चकाचौंद में कुछ ऐसा भी था जिसपर न चाहते हुए भी ध्यान जा रहा था। और वो था उन सितारों का आमना सामना जिनकी रहे अब जुदा हो चुकीं हैं लेकिन एक समय ये एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। वहीँ आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ जोड़ियों को लेकर आएं हैं जो अब साथ नहीं हैं।

Aishwarya Rai Bachchan and Salman Khan(Image Credit-Social Media)

इस लिस्ट में पहला नाम है ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) का। दोनों के ब्रेकअप को भले ही अच्छा खासा समय बीत गया हो लेकिन आज भी फैंस दोनों के बारे में जानना और सुनना पसंद करते हैं। वहीँ बुधवार को ऐश जहाँ अपने पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहुंचीं वहीँ सलमान खान भी मौजूद थे।


Shahid Kapoor and Kareena Kapoor(Image Credit-Social Media)

करण की इस बर्थडे पार्टी में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पहुंचीं कई सारे पोज़ भी दिये वहीँ उनके एक्स बॉयफ्रेंड यानी शाहिद कपूर (Shahid kapoor) भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत(Meera Rajpoot) के साथ मौजूद थे। एक वक़्त था जब करीना ने नॉनवेज खाना सिर्फ इसलिए छोड़ दिया था क्योकि शाहिद वेगन थे। लेकिन धीरे धीरे कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे की शक्ल से भी नफरत करने लगे।


Abhishek Bachchan and Rani Mukherjee (Image Credit-Social Media)

जहाँ ऐश्वर्या के सामने उनके एक्स सलमान थे वहीँ दूसरी तरफ अभिषेक की एक्स रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) भी आई थीं जिनका सामना अभिषेक से ज़रूर हुआ होगा।


Ishaan Khattar and Ananya Pandey(Image Credit-Social Media)

करण की इस पार्टी में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) भी नज़र आये दोनों का कुछ समय पहले ही ब्रेअकप हो चुका है। पार्टी में दोनों ही एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे।


Ranveer Singh and Anushka Sharma
(Image Credit-Social Media)

इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पार्टी में नज़र आये दोनों ही पार्टी में अकेले पहुंचे थे। फिल्म बैंड बाजा बारात से ही दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज़्यादा समय के लिए नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। फिलहाल वर्तमान समय में दोनों शादी शुदा ज़िन्दगी में बेहद खुश हैं। साथ ही रणवीर और अनुष्का अच्छे दोस्त की तरह अभी भी मिलते हैं।


Katrina Kaif and Salman Khan(Image Credit-Social Media)

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal)के साथ पार्टी में आई जहाँ उनका सामना सलमान खान से हुआ वैसे कटरीना ने कभी भी सलमान से अपने रिश्ते को नहीं कबूला लेकिन सलमान ने कई मौकों पर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बताया है।


Sidharth Malhotra and Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

वहीँ ब्रेकअप और पैचअप की ख़बरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) भी पार्टी में आये लेकिन अलग अलग जिसने दोनों के रिश्तों की टूटने की सच्चाई को हवा दी है।


Aamir Khan and Kiran Rao (Image Credit-Social Media)

वहीँ आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया दोनों अलग होने के बाद भी पार्टी में साथ में आये और पैपराजी को पोज़ भी दिए।

इसके अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी नई गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Saba Azad) के साथ पहुंचीं तो वहीँ ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Suzain Khan) अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई। ईशान खट्टर को अनन्या पांडेय के अलावा जाह्नवी कपूर और तारा सुतारिया का भी सामना करना पड़ा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story