×

Karan Johar की फिल्म ऑफर को विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म "अर्जुन रेड्डी" के बाद था ठुकराया

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने हैदराबाद में चल रहे एक प्रेस मीटिंग के दौरान फिल्म "लाइगर" के रूप में अपने बॉलीवुड फ्लिक को हासिल करने के बारे में बात करते हुए खुद से जुड़ी कई और बाते भी बताई। तो आइए जानते हैं क्या है वो बातें।

Anushka Rati
Published on: 15 Aug 2022 4:03 PM GMT
Karan Johar की फिल्म ऑफर को विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद था ठुकराया
X

Bollywood Movie Liger Stars (image: social media)

Vijay Devrakonda: आपको बता दें कि, विजय देवरकोंडा यह एश्योर्ड करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि उनकी अपकमिंग मूवी "लाइगर" जबरदस्त सफलता पाने वाली फिल्म बने। बता दें, अर्जुन रेड्डी स्टार ने हैदराबाद में एक प्रेस मीट में भाग लिया जहां बातचीत के दौरान, विजय ने यह शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड फ्लिक हासिल किया। उन्हें यह कहते हुए सिटेड किया, "अर्जुन रेड्डी को देखने के बाद, करण जौहर ने मुझे एक बॉलीवुड फिल्म करने का ऑफर दिया था, तब मैं तैयार नहीं था, पर इस बार हमने फिल्म लिगर के लिए एक साथ काम किया क्योंकि इसमें अखिल भारतीय अपील है। उन्होंने हर पहलू में हमारा अच्छा समर्थन किया है।"

बता दें कि, फिल्म "डियर कॉमरेड" के अभिनेता विजय देवरकोंडा ने चेन्नई के एक इवेंट में पार्टिसिपेट लिया, जहां उन्होंने एक सफेद टी और लेदर की जैकेट के साथ एक काले रंग की लुंगी में अपनी चिक स्टाइल की इमोशन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उनकी प्रमोशनल वॉर्डरोब हाल ही में फैशन पुलिस को अपने पैर की उंगलियों पर रखती है।

वहीं मुंबई में हो रहे एक कार्यक्रम में के दौरान बात करते हुए, विजय ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा कि "फिल्म में मेरे कैरेक्टर में हकलाने की समस्या है और जिसने इसे और इंटरेस्टिंग बना दिया है," साथ ही विजय ने आगे कहा कि "एक तरफ उनका कैरेक्टर एक ऐसे लड़के का है जो शारीरिक रूप से बहुत मजबूत है और दूसरों को डराता है और वह एक लड़ाकू भी है, लेकिन वह जिस लड़की से प्यार करता है उसे 'आई लव यू' के तीन आसान शब्द भी नहीं बोल सकता है।"

इसके साथ ही यह भी बता दें कि, लिगर इस साल 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है, इसलिए इस प्रोजेक्ट ने पहले ही पूरे देश में काफी चर्चा पैदा कर दी है। एक स्पीच डिफेक्ट के साथ एक एमएमए सेनानी के रूप में विजय देवरकोंडा और उनकी प्रेमिका रुचि के रूप में अनन्या पांडे के अलावा, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म। में रोनित रॉय को उनके कोच के रूप में और राम्या कृष्णा को उनकी मां के रूप में, महान मुक्केबाज माइक टायसन के साथ एक एक्सटेंडेड गाइडलाइंस के साथ कैमियो में अभिनय किया।

वहीं इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा फाइनेंस्ड इस एंटरप्राइज को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story