×

कलंक का पोस्टर जारी, अलग-अलग अंदाज में दिखें आदित्य,वरुण व आलिया

suman
Published on: 8 March 2019 7:24 AM GMT
कलंक का पोस्टर जारी, अलग-अलग अंदाज में दिखें आदित्य,वरुण व आलिया
X

जयपुर:करण जौहर की अगली फिल्म कलंक का प्रचार करना शुरू कर दिया है। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि इस फिल्म का ट्रेलर शीघ्र ही जारी किया जाएगा। उन्होंने इस फिल्म के सितारों से दर्शकों को रूबरू करवाते हुए फिल्म के पोस्टरों को जारी करना शुरू कर दिया है। इन पोस्टरों में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर नजर आ रहे हैं। इन दोनों का परिचय अलग-अलग पोस्टर जारी करके दिया गया है। पहले पोस्टर में वरुण धवन नजर आ रहे हैं जो फिल्म में ‘जफर’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। पोस्टर देखकर इस बात का अहसास हो रहा है कि यह वरुण धवन के करियर के एक और चैलेंजिग किरदार है। इससे पहले वे बदलापुर में इस तरह से नजर आए थे।

फिल्म से वरुण धवन का लुक शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, ‘हमारी दुनिया बहुत बड़ी है और हमारा हीरो बहुत बहादुर है। जफर को आपके सामने पेश करते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है।’ तो वहीं संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘मिलिए कलंक से.... जो हमारी फिल्म का हीरो है।’

निर्माताओं ने फिल्म से आदित्य रॉय कपूर की पहली झलक भी दर्शकों को दिखलाई है, जिसमें वो काफी हटकर नजर आ रहे हैं। जारी हुए पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर के चेहरे पर उदासी नजर आ रही है, वहीं उनकी आंखों में विशेष प्रकार चमक दिखाई दे रही है जो उनकी सफलता की कहानी को बयां करती है।

करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए लिखा है, ‘अच्छा दिल और साफ दिमाग... आपके सामने पेश है देव चौधरी...’ ‘कलंक के निर्माताओं ने कहा था कि वे दर्शकों को ‘कलंक’ की दुनिया में ले जाएंगे। वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर की पहली झलक इसी सीरीज का हिस्सा हैं।

फिल्म के किरदारों के पोस्टर जारी करते हुए निर्माता दर्शकों को ‘कलंक की दुनिया से रू-ब-रू करा रहे हैं। आने वाले वक्त में दर्शकों को आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के पोस्टर्स भी देखने को मिलेंगे। पोस्टरों के जरिये फिल्म के किरदारों को रूबरू कराने का सिलसिला गत वर्ष सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘रेस-3’ से शुरू किया था। अब हर बड़ी फिल्म के किरदारों को इसी तरह से दर्शकों के सामने पेश किया जाता है।

suman

suman

Next Story