×

Karan Johar: 'नेपोटिज्म माफिया' हैं करण जौहर! वीडियो शेयर कर कबूल की अपनी गलती

Karan Johar: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 4 Oct 2023 10:06 AM GMT
Karan Johar: नेपोटिज्म माफिया हैं करण जौहर! वीडियो शेयर कर कबूल की अपनी गलती
X

Karan Johar: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में करण ने सालों बाद एक निर्देशन के तौर पर वापसी की थी। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का करण ने निर्देशन किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मूख्य भूमिका में थे। वहीं, अब करण अपने सबसे फेमस शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन के साथ एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे आते हैं, जहां करण उनसे खुलकर सवाल-जवाब करते हैं। हालांकि, इस शो के दौरान करण को अक्सर 'नेपोटिज्म' को लेकर ट्रोल किया जाता है और केवल जनता ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी करण को 'नेपोटिज्म माफिया' का नाम दे चुके हैं, जिनमें कंगना रनौत भी शामिल हैं। वहीं, अब खुद करण जौहर ने भी इस बात को कबूल कर लिया है।

करण जौहर ने कबूल की 'नेपोटिज्म' वाली बात

दरअसल, करण जौहर ने 'कॉफी विद करण' के अगले सीजन का ऐलान किया है। करण ने इसका एक प्रोमो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, लेकिन इस प्रोमो वीडियो में करण जौहर खुद को ट्रोल करते दिख रहे हैं। जी हां...जहां अक्सर करण पर सोशल मीडिया यूजर्स और कुछ बॉलीवुड स्टार्स नेपोटिज्म का इल्जाम लगाते रहते थे, तो वहीं अब करण खुद को नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर की आत्मा उन्हें ट्रोल करते हुए नेपो बेबीज जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही है। वहीं उन्हें समझा रही है कि उनका शो लोगों पसंद है, लेकिन अब उन्हें अपना स्टाइल चेंज करने की जरूरत है। शो में आने वाले लोगों में बदलाव लाने की जरूरत है। ऐसे में करण कहते हैं कि इस बार वह नए शादीशुद लोगों को बुलाएंगे या फिल क्रिकेटर्स को शो में इंवाइट करेंगे। हालांकि, करण करने क्या वाले हैं ये उन्होंने साफ नहीं किया है।


कब स्ट्रीम होगा 'कॉफी विद करण' का नया सीजन?

बता दें कि 'कॉफी विद करण' का ये 9वां सीजन है, जो 26 अक्टूबर 2023 से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। शो का प्रोमो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- ''पता चला, मेरी अपनी अंतरात्मा भी मुझे ट्रोल करना चाहती है! लेकिन वह क्या सोचता है, इस पर ध्यान न दें, मैं अभी भी सीजन 9 बना रहा हूं।'' बता दें कि करण के शो पर सितारों की लाइफ के कई राज खुलते हैं। इस शो पर आलिया से लेकर सिद्धार्थ तक की शादी की चर्चा पहले ही हो चुकी थी और अब देखना यह होगा कि इस सीजन में क्या नया देखने को मिलता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story