×

Karan Johar Love Life: खुले करण की लव लाइफ के पन्ने, इस एक्ट्रेस संग करना चाहते थे शादी

Karan Johar Love Life: इन दिनों करण जौहर अपने अपकमिंग शो 'कॉफी विद करण 8' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच फिल्ममेकर की लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा पता चला है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Oct 2023 3:17 AM GMT
Karan Johar Love Life
X

Karan Johar Love Life (Image Credit: Social Media)

Karan Johar Love Life: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर स्टार की अपनी एक कहानी होती है। फिर चाहे वो कहानी उनकी लव लाइफ से जुड़ी हो या फिर उनके स्ट्रगल से...ऐसी ही एक कहानी करण जौहर की सामने आई है, जो उनकी लव लाइफ से जुड़ी हुई है। हालांकि, फिल्ममेकर कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने में नहीं हिचकिचाते हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी लव लाइफ के कुछ पन्ने फैंस के सामने खोलकर रख दिए हैं। दरअसल, करण जौहर ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए उस एक्ट्रेस के बारे में बताया है, जिसे वह बेहद पसंद करते थे और उससे शादी करना चाहते थे। आइए जानते हैं कौन है वो हसीना?

करण जौहर ने सुनाई अपनी प्रेम कहानी

दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने 'वी आर युवा' नाम के एक पॉडकास्ट को इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने अपनी स्कूल क्रश के बारे में कई खुलासे किए। करण ने बताया- ''वो हेडगर्ल थी, हर लड़का उस लड़की को पसंद करता था तो मैंने सोचा कि मैं भी उनमें शामिल हो जाता हूं और उस पर फिदा हो जाता हूं। मैंने उसे एक दिन कार्ड दिया। उस दिन न रोज डे था और न ही वैलेंटाइन डे था। उसने मेरा कार्ड लिया और मुझे कॉल किया। शायद वो मेरा पहले रियलटी चेक कर रही थी, क्योंकि उसे ये लगा था कि मैं उससे प्यार में होने का नाटक कर रहा हूं। फिर उसने मुझसे कहा, तुम मुझे ये कार्ड नहीं देना चाहते थे, है न? मैंने कहा, नहीं, तुम बहुत अच्छी हो और मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं। उसने कहा, हाँ लेकिन तुम मुझे ये कार्ड और रोज क्यों नहीं देना चाहते थे? फिर मैंने वैलेंटाइन डे पर उस लड़की को गिफ्ट दिए ताकि वो कूल लग सकें।''


ट्विंकल खन्ना संग शादी करना चाहते थे करण जौहर

करण जौहर ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह कभी शादी नहीं करना चाहते थे। जी हां..इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में किया था, जहां उन्होंने बताया था कि उन्हें एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर क्रश हुआ करता था। वो दोनों एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे। करण ने इसमें बताया था कि उन्होंने ट्विंकल को ध्यान में रखकर ही कुछ-कुछ होता है का टीना का किरदार लिखा था, लेकिन उन्होंने वो रोल करने से मना कर दिया था। अपनी बायोग्राफी के अलावा करण ने एक इंटरव्यू में भी इस बात का खुलासा किया था कि वह ट्विंकल खन्ना से शादी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने दिल की बात उन्हें नहीं कही। बता दें कि करण जौहर ने आज भी शादी नहीं की और वो सरोगेसी से दो बच्चों के पिता बन चुके हैं।


आ रहा है 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन

इन दिनों करण जौहर अपने मोस्ट अवेडेट चैट शो 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। ये शो 26 अक्टूबर 2023 से 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर स्ट्रीम होगा। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करण जौहर के पहले गेस्ट बनकर आए थे। वीडियो में कपल ना सिर्फ मस्ती करते दिख रहे थे, बल्कि खुद से जुड़े कई सीक्रेट भी रिवील करते नजर आ रहे थे। खासतौर से अपने रिश्ते को लेकर।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story