×

होमोसेक्शुएल लव स्टोरी होगी करण जौहर की अगली फिल्म, इसमें होंगे दो फेमस स्टार्स

suman
Published on: 27 Jan 2019 3:08 AM GMT
होमोसेक्शुएल लव स्टोरी होगी करण जौहर की अगली फिल्म, इसमें होंगे दो फेमस स्टार्स
X

जयपुर :करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण को लेकर काफी सुर्खियो में हैं। इस शो में क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा विवादित बयान दिया जिसके कारण हर तरफ बवाल मच गया। फिलहाल इसके लिए करण ने खुद को दोषी बताते हुए भी अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी भी मांगी ली थी। अब करण को लेकर एक खास खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि करण जल्द ही ‘गे लव स्टोरी’ लेकर आने वाले हैं।

फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्में जब भी बड़े पर आती है तो धमाल कर देती है। करण जल्द ही धमाकेदार फिल्म के साथ एक बार फिर पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन कर सकते हैं। इस बात का खुलासा खुद करण ने किया है। एक इंटरव्यू के दौरान करण ने इस बात का खुलासा किया है कि वह एक फिल्म का निर्देशन करना चाहते हैं जो ‘गे लव स्टोरी’ हो।, हाल ही में दावोस में होने वाली वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में करण जौहर भी शामिल हुए। इसी दौरान एक बात चीत में करण ने कहा कि मैने फिलहाल वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के तीन सेशन्स में भाग लिया। उन्होंने आगे कहा कि फोरम की बैठक में मुझे वह सेशन बेहद पसंद आया जो एलजीबीटीक्यू के समुदाय से संबंधित था। इस रिपोर्ट के अनुसार उन्होने यहां इस बात का भी जिक्र किया कि मैं दो बड़े स्टार्स के साथ होमोसेक्शुएल लव स्टोरी बनाना चाहता हूं। हालांकि उन्होने यहां यह नहीं बताया कि वह किस स्टार को इस फिल्म के लिए साइन कर सकते हैं। इस फिल्म का निर्माण वह अपनी अगली फिल्म के तख्त के बाद करना चाहते हैं।

पांच दिन से लापता बच्चे का शव घर के पास से बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

करण ने सोशल मीडिया पर दावोस से विंटर लुक में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। वे अपनी फोटोज में लॉन्ग चेकर्ड ओवरकोट में नजर आ रहे थे। उनका यह खास अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।करण की फिल्म तख्त को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है। करण की इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे।

suman

suman

Next Story