×

Koffee With Karan 7: अपने चैट शो पर लोगों को ट्रोल करने और नफरत फ़ैलाने पर बोले करण जौहर, बहुत बुरा लगता है

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने अपने इस चैट शो कॉफी विद करण से लोगों के नफरत या ट्रोलिंग पर खुल कर बात की और इसे 'एंटरटेनिंग' कहा।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Aug 2022 5:36 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर देश के सबसे पॉपुलर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने कुछ यादगार और बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है जैसे कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी ग़म, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, माई नेम इज खान, ऐ दिल है मुश्किल । आजकल करण अपने पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन को होस्ट कर रहे हैं। जहाँ उनका शो कॉफ़ी विद करण मज़ेदार, हल्के-फुल्के चैट सेशन के साथ लोगों को एंटरटेन करता है। वहीँ कई बार करण और कई सेलेब्स को इसके चलते ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में, करण जौहर ने अपने इस चैट शो से लोगों के नफरत या ट्रोलिंग पर खुल कर बात की और इसे 'एंटरटेनिंग' कहा।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान करण जौहर ने कहा, " मुझे नहीं पता कि वाकई में शो के बारे में कितनी नफरत और ट्रोलिंग है; ये वाकई में इस तथ्य के बारे में अधिक है कि इस तरह का एक शो मौजूद है, और लोगों इंटरटेन कर रहा है। बहुत सी नफरत कभी-कभी मनोरंजक भी होती है, क्योंकि मुझे कई बार हैरानी होती है कि कुछ लोग इसे इतना कोस क्यों रहे हैं, लेकिन देख भी रहे हैं? मैंने ट्विटर कई न्य पोर्टलों पर कई आर्टिकल्स पढ़े,लोग कई रील्स बना रहे, जो कॉफी विद करण के बारे में हैं ... इससे मैं बहुत हिल गया और बहुत बुरा फील हुआ। मुझे लगा कि , आपने अपने जीवन से बहुत समय निकालकर किसी ऐसी चीज पर इतना लंबा कॉलम लिखा है जिससे आप बहुत नफरत करते हैं।"

गौरतलब है कि कॉफ़ी विद करण को पहली बार 2005 में प्रसारित किया गया था और आज ये अपने सातवें सीज़न में है। ये शो लगभग 17 साल से चल रहा है। इसके बाद, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के अपकमिंग एपिसोड में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी दिखाई देगी, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह में एक साथ काम किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story