×

Salman Khan: इस शख्स से डरकर करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है' के लिए सलमान खान ने भरी थी हामी, सालों बाद हुआ खुलासा

Salman Khan: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी बॉलीवुड के भाईजान को बर्थडे विश किया, लेकिन साथ ही उनके बारे में एक ऐसा किस्सा रिवील किया है, जिसे सुन आपके मन में भाईजान के लिए इज्जत काफी बढ़ जाएगी।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Dec 2023 12:10 PM GMT
Salman Khan: इस शख्स से डरकर करण जौहर की कुछ कुछ होता है के लिए सलमान खान ने भरी थी हामी, सालों बाद हुआ खुलासा
X

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बुधवार को अपना 58वां जन्मदिन मना रहें हैं। पूरे सोशल मीडिया पर सलमान खान के जन्मदिन की धूम देखने को मिल रही है। फैंस और फॉलोअर्स से लेकर मनोरंजन जगत के सभी सेलेब्स भाईजान के इस खास दिन पर उन्हें अपना प्यार और शुभकामनाएं दे रहें हैं। वहीं बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी बॉलीवुड के भाईजान को बर्थडे विश किया, लेकिन साथ ही उनके बारे में एक ऐसा किस्सा रिवील किया है, जिसे सुन आपके मन में भाईजान के लिए इज्जत काफी बढ़ जाएगी।

करण जौहर ने साझा किया किस्सा

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम पर भाईजान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने यह किस्सा सुनाया है कि किस तरह सलमान खान "कुछ कुछ होता है" फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए थे।


करण जौहर ने सलमान खान को बर्थडे विश करते हुए लिखा, "25 साल पहले मैं एक पार्टी में खोया हुआ और कन्फ्यूज था। एक बड़ा मूवी स्टार मेरे पास आया और उसने मुझसे पूछा कि मैं यहां कोने में क्यों खड़ा हूं। मैंने उन्हें बताया कि एक रोल के लिए मैं कई एक्टर्स के पास गया था लेकिन सबने इसे रिजेक्ट कर दिया। उस सुपरस्टार की बहन मेरी अच्छी दोस्ती है, तो उन्होंने कहा कि सिस्टर ने मुझे तुम्हारी इस स्क्रिप्ट के बारे में बताया है। कल आकर मुझसे मिलकर स्क्रिप्ट सुनाओ। मैंने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे उन्हें कहानी सुनाने का मौका मिलेगा। मैं अपने मन में प्रार्थना लिए गया था और उन्हें मैं अपनी उस फिल्म का पहला हिस्सा ऐसा सुना रहा था जैसे मेरी जिंदगी उसपर निर्भर हो। इंटरवल पॉइंट पर उन्होंने मुझे देखा, तब मैं ऐसा दिख रहा था जैसे मैं रेगिस्तान में घूम रहा हूं और पानी ही मुझे जिंदा रख सकता है। उन्होंने बहुत प्यार से मुझे पानी ऑफर किया और कहा, 'मैं ये फिल्म कर रहा हूं'। मैं एकपल के लिए हैरान रह गया था। फिर मैंने कहा, 'आप सेकंड हाफ में आते हैं। आपने ये सुना ही नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं आपके पिता से बहुत प्यार करता हूं और अगर मैंने ये फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी। और इस तरह सलमान खान कुछ कुछ होता है का हिस्सा बने थे।"

25 साल बाद करण जौहर ने फिर मिलाया सलमान खान संग हाथ

वहीं अपने इसी पोस्ट में करण जौहर ने सलमान खान संग अपनी अगली फिल्म के बारे में भी थोड़ी बहुत जानकारी साझा की है। करण जौहर ने कहा, "आखिरकार अब हम 25 साल बाद एक नई कहानी लेकर आ रहे हैं, इससे ज्यादा और नहीं बताऊंगा..... हैप्पी हैप्पी बर्थडे।" सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद फिर साथ आ रहें हैं, अब तो फैंस को फिल्म से जुड़ी अपडेट का बेसब्री से इंतजार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story