×

Koffe With Karan 8: दीपिका-रणवीर के बाद अब इन बॉलीवुड स्टार्स की होगी एंट्री, खुलेंगे कई राज

Koffe With Karan 8: इन दिनों करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण 8' काफी चर्चा में है। आइए आपको बताते हैं दीपिका-रणवीर के बाद अब करण के शो में कौन -सा बॉलीवुड स्टार आने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Oct 2023 4:23 AM GMT
Koffe With Karan 8
X

Koffe With Karan 8 (Image Credit: Social Media)

Koffe With Karan 8: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का मोस्ट फेमस शो 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है। शो का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था, जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बतौर गेस्ट नजर आए थे। इस दौरान कपल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। वहीं, अब फैंस को शो के दूसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर दूसरे एपिसोड में कौन करण का गेस्ट होगा? तो आइए जानते हैं।

कौन होगा दूसरे एपिसोड का गेस्ट?

'कॉफी विद करण 8' के दूसरे एपिसोड को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा हाई है। इस बीच करण ने अपने दूसरे गेस्ट को लेकर हिंट दिया है। जी हां...हाल ही में इंस्टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान करण जौहर ने फैंस को अपने अगले गेस्ट के बारे में हिंट दिया है। उन्होंने बताया कि उनके शो के अगले एपिसोड में बॉलीवुड के भाई-बहनों की जोड़ी दिखने वाली है। अब करण के इस बयान के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शो के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम नजर आने वाले हैं।


सनी देओल होंगे करण के अगले गेस्ट?

जहां एक तरफ फैंस दावा कर रहे हैं कि अगले एपिसोड में सारा अली खान और इब्राहिम नजर आने वाले हैं, तो वहीं 'टाइम्स नॉउ' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कॉफी विद करण' के करीबी सूत्र ने बताया है कि शो के अगले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल शिरकत करने वाले हैं। इस चैट शो में दोनों भाई अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा करेंगे। बता दें कि इन दिनों सनी देओल काफी चर्चा में है। 'गदर 2' से उन्हें जो सक्सेस मिली है, उससे वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं।


दीपिका ने किया था रिलेशनशिप को लेकर शॉकिंग खुलासा

जैसा कि हमने आपको बताया कि 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन के पहले गेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह थे, जहां कपल ने अपनी लव स्टोरी और पास्ट के बारे में बातें की थीं। इस दौरान दीपिका ने कैजुअल रिलेशनशिप पर कुछ ऐसा कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया पर अब काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने शो में रणवीर से कोर्टशिप के दिनों पर बात की। उन्होंने बिना नाम लिए हिंट किया कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वह परेशान थीं और कमिटेड नहीं होना चाह रही थीं। दीपिका ने कहा था- ''मैं कुछ समय के लिए सिंगल रहना चाहती थी। क्योंकि मैं कुछ कठिन रिलेशनशिप्स से बाहर निकली थी। मैं उस फेज में थी कि मैं अटैच्ड नहीं होना चाहती। मैं कमिटमेंट नहीं चाहती थी बस मजे करना चाहती थी।''

आगे दीपिका ने रणवीर संग अपने रिश्ते पर कहा था- ''हमारे बीच कोई ऐसा कमिटमेंट नहीं था। हम लोगों ने एक-दूसरे को इजाजत दे रखी थी कि टेक्निकली किसी और के साथ भी वक्त बिता सकते हैं। इसके बाद भी हम एक-दूसरे के पास वापस आ जाते थे। मैं दूसरे लोगों से भी मिल रही थी। मुझे किसी में इंट्रेस्ट नहीं था न ही उनसे मिलकर एक्साइटेड हो रही थी। दिमागी तौर पर मैं रणवीर से कमिटेड थी। मैं दूसरे लोगों से मिल रही थी पर दिमाग में था कि मुझे वापस वहीं जाना है।'' बता दें कि दीपिका का ये खुलासा लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और अब उन्हें इस चीज के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story