×

Karan Johar Twitter: करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, बोले 'ये पॉजिटिव एनर्जी की तरफ एक कदम है'

Karan Johar Says Goodbye Twitter: करण ने ये घोषणा की कि वो ट्विटर छोड़ रहे हैं। अपने अकाउंट को डीएक्टिवेट करने से पहले जौहर ने ट्विटर पर इस फैसले के बारे में बताया।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Oct 2022 1:58 PM GMT
Karan Johar Says Goodbye Twitter
X

Karan Johar Says Goodbye Twitter (Image Credit-Social Media)

Karan Johar Says Goodbye Twitter: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर जो स्टार किड्स को प्रमोट करने और नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं उन्होंने सोमवार को एक अनाउंसमेंट के साथ सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है। दरअसल करण ने ये घोषणा की कि वो माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप ट्विटर छोड़ रहे हैं। अपने अकाउंट को मीडियम से डीएक्टिवेट करने से पहले जौहर ने ट्विटर पर इस फैसले के बारे में बताया।

करण को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ता हैं, उन्होंने लिखा, "केवल पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बनाना और यह उस दिशा में बस एक कदम है। गुडबाय ट्विटर!"

करण के इस ट्वीट को शेयर करने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने उनके इस कदम की सराहना की और कमेंट सेक्शन में कमैंट्स की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने लिखा, "पॉजिटिव एनर्जी और शांति किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कहीं ज्यादा ज़रूरी है। चीयर्स केजेओ आपने सही फैसला लिया," उनके दूसरे फैन ने लिखा, "गुड बाय करण। झलक दिखला जा में मिलते हैं।"

फिलहाल अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि करण ने किस वजह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ दिया। साथ ही ये भी स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने अस्थायी रूप से ट्विटर को अलविदा कहा है या स्थायी रूप से उन्होंने इतने बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म से गुडबाय कह दिया है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तुरंत बाद जौहर को विशेष रूप से गंभीर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था क्योंकि सुशांत के फैंस ने आरोप लगाया था कि करण ने राजपूत को काम नहीं दिया जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई। जौहर पर अक्सर स्टार किड्स को तरजीह देने के आरोप लगते रहे हैं।

हाल ही में 'कॉफी विद करण 7' के आखिरी एपिसोड के दौरान फिल्म निर्माता ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताया और बताया कहा कि कैसे थेरेपी लेने से उन्हें इतनी ऑनलाइन नफरत से निपटने में मदद मिली।

"मैंने सालों अपने आपको मज़बूत बनाने का प्रयास किया। ईमानदारी से, ये मुझे उस तरह से परेशान नहीं करता है जिस तरह से लोग सोचते हैं कि इससे मुझे परेशान होना चाहिए जैसे जब मैं पूरी तरह से गंदे, अपमानजनक आर्टिकल या कमैंट्स पढ़ता हूं। वो मेरे बच्चों को गाली देने के लिए अपना ही स्टैण्डर्ड गिरा लेते हैं। ये वो समय होता है जब मैं f *** फील करता हूँ, तो बस मैं इनसब से बाहर निकलना चाहता हूँ। आप मेरे बारे में कुछ भी कह सकते हैं मेरी सेक्सशुअलिटी के बारे में उन सभी कॉन्सप्रेसी थेओरीस के बारे में वो वाकई में काफी नीच और गंदे हैं। लेकिन अब ये सब वाकई मुझे परेशान नहीं करता। और ऐसा नहीं कि मैं किसी तरह की थेरेपी से नहीं गुज़रा हूँ या पास्ट में मुझे इससे परेशानी न हुई हो।"

फिलहाल करण जौहर डांस रियलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' में एक सेलिब्रिटी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। साथ ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन भी कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story