×

पिता Yash Johar के मृत्यु के बाद इस शख्स के कारण खड़ा हो पाया धर्मा प्रोडक्शन, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Karan Johar: करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने साल 2023 खत्म होने से पहले अपने एक बेहद ही खास शख्स का शुक्रिया अदा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 12:28 PM GMT
Karan Johar
X

Karan Johar (Photo- Social Media)

Karan Johar: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने सबसे चर्चित चैट शो "कॉफी विद करण" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। "कॉफी विद करण" का जैसा ही नया एपिसोड आता है, सोशल मीडिया पर उसकी जमकर चर्चा होती है। हालांकि इन सबसे बीच करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने साल 2023 खत्म होने से पहले अपने एक बेहद ही खास शख्स का शुक्रिया अदा किया है।

करण जौहर ने अपूर्व मेहता का जताया आभार

करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। वह एक ऐसे फिल्ममेकर हैं, जिन्हें ट्रोलर्स जमकर ट्रोल करते हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं जाता है, जब करण जौहर को ट्रोल ना किया जाता हो। करण जौहर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं और अब साल 2023 खत्म होने से पहले करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो उन्होंने अपने एक बेहद ही खास शख्स को डेडिकेट किया है।


करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन के पार्टनर अपूर्व मेहता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उनका शुक्रिया अदा करते हुए बेहद ही लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा। करण जौहर ने लिखा, "जब मेरे पिता का 2004 में निधन हो गया... उन्होंने एक ऐसा शून्य छोड़ दिया जिसे शायद कभी नहीं भरा जा सकता.....इमोशनल होकर मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त अपूर्व मेहता को फोन किया, जो यूके में अपनी पत्नी बिजल के साथ रहते थे...... मैंने उनसे कहा, "मुझे तुम्हारी ज़रूरत है .... मेरे पिता के सपनों धर्मा प्रोडक्शंस को पूरा करने में मेरी मदद करने के लिए मेरे पास कोई परिवार नहीं है...... उन्होंने बिना रुके कहा, मैं वहां रहूंगा' और ऐसे ही रातों रात बिजल और उन्होंने एक अज्ञात क्षेत्र में चलने के लिए अपने बसे हुए जीवन को बदल दिया और अब जैसे ही हम 2024 में प्रवेश करते हैं...मैं इस क्षण को अपने सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में मेरे लिए भावनात्मक और प्रोफेशनल पिलर बनने के लिए उन दोनों के प्रति अपना गहरा प्यार और आभार व्यक्त करना चाहता हूं! धन्यवाद एप्स! मेरे पिता को हम पर बहुत गर्व होता...सिर्फ यह जानकर कि हम साथ में उनके सपने को साकार करने की पूरी कोशिश कर रहें हैं...तुम्हें प्यार और धन्यवाद! हमें और पूरे धर्मा परिवारों को नव वर्ष की शुभकामनाएँ... आप लोगों की वजह से ही हम मजबूती से अपने पैरों पर खड़े हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story