×

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर शुरू हुआ काम, रॉकी बन धमाल करेंगे Ranveer Singh!

फिल्म मेकर करण जौहर इस मूवी से एक बार फिर डायरेक्शन करने जी रहे है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाले हैं।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Monika
Published on: 21 July 2021 10:03 AM GMT
ranveer singh upcoming film rocky aur rani ki prem kahani
X

रणवीर सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड के पास फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। फिल्म मेकर्स करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टार अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) की घोषणा की थी। फिल्म मेकर करण इस मूवी से एक बार फिर डायरेक्शन करने जी रहे है। आलिया और रणवीर के साथ ही इस फिल्म में शबाना आजमी (Sabana Aazmi), धर्मेंद्र (Dharmendra) और जया बच्चन (Jaya bachchan) भी अहम रोल में नज़र आएंगे। लेटेस्ट खबरों के अनुसार, डायरेक्टर करण ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं। रणवीर सिंह मूवी में 'रॉकी' (Rocky) के किरदार निभा रहे हैं ।

करण जौहर ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जो अब वायरल हो रही हैं। इस फोटो को देख कर लग रहा है जैसे करण जौहर और रणवीर ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पोस्ट की हुई फोटो में रणवीर अपने आईकॉनिक लुक में वाइट टीशर्ट, बड़े सनग्लासेस, चेन और घड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। करण को भी एक ओवरसाइज जैकेट में देखा जा सकता है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है कि, 'रॉकी उसका नाम'। इसके साथ ही करने रणवीर सिंह को फोटो में टैग किया है। आपको बता दें कि रणवीर और करण इस वक्त दिल्ली में है और इस फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं।

रणवीर कपूर - करण जौहर (फोटो : सोशल मीडिया )

करण जौहर ने शेयर की तस्वीर

इससे पहले भी करण जौहर ने लोकेशन स्काउट से तस्वीरें शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए फिल्मकार ने लिखा था, "'रेडी हो जाओ' #locationscout #RockyAurRaniKiPremKahani"। इस फिल्म में गली ब्वॉय में साथ काम कर चुके आलिया और रणवीर को रॉकी और रानी के रूप में देखने के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं।

इस साल होगी रिलीज

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने से शुरू हो सकती है। साथ ही इसे 5-6 महीने के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story