×

Koffe With Karan 8 में पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को छोड़ इस एक्टर संग पहुंची कियारा आडवाणी

Koffe With Karan 8: करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण 8' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब इस शो की अगली गेस्ट कियारा आडवाणी हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Nov 2023 4:58 AM GMT
Koffe With Karan 8
X

Koffe With Karan 8 (Image Credit: Social Media)

Koffe With Karan 8: करण जौहर का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो के अब तक चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, जिनमें कई फेमस सेलेब्स करण के आइकॉनिक काउच पर बैठकर शॉकिंग खुलासे कर चुके हैं। वहीं, अब इसके अपकमिंग एपिसोड में कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। फैंस को उम्मीद थी कि दीपिका-रणवीर की तरह इस बार कियारा भी इस शो में सिद्धार्थ के साथ आएंगी, लेकिन फैंस की ये उम्मीद टूटती नजर आ रही है। जी हां...क्योंकि कियारा 'कॉफी विद करण 8' में अपने पति सिद्धार्थ के साथ नहीं बल्कि विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं।

करण के गेस्ट होंगे कियारा-विक्की

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कियारा आडवाणी करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार, इस एपिसोड की शूटिंग 16 नवंबर 2023 को यशराज स्टूडियो में की गई है। शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स ने सेट पर काफी मस्ती की है, जो अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलने वाली हैं। बता दें कि इससे पहले कियारा आडवाणी 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में शाहिद कपूर के साथ पहुंची थीं।


एक साथ काम कर चुके हैं कियारा-विक्की

कियारा आडवाणी और विक्की कौशल फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में एक स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस फिल्म में कियारा-विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में थीं। हालांकि, शशांक खेतान द्वारा निर्देशित ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म की ओटीटी रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने केवल 38 लाख रुपयों का कलेक्शन किया था। बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।


करण के शो में अब तक आए ये सेलेब्स

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि करण जौहर के इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो के अब तक चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, जिसके पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गेस्ट बनकर आए थे। शो का पहला एपिसोड काफी चर्चा में रहा था। वहीं, दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स पहुंचे थे, जहां सनी और बॉबी ने भी कई खुलासे किए थे। तीसरे एपिसोड में अनन्या पांडे और सारा अली खान ने शिरकत की थी और दोनों ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकने वाली बातें बताई थी। वहीं सीजन के चौथे एपिसोड में आलिया भट्ट अपनी ननद करीना कपूर संग पहुंची थी। इस दौरान दोनों ने कई सीक्रेट रिवील किए थे।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story