×

Koffee With Karan 7: करण के शो की मुश्किलें नहीं हो रहीं ख़त्म, विवाद ने लिया नया मोड़

Koffee with Karan 7: करण जौहर का शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन विवादों में घिरने लगा है। लेकिन अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है आइये जानते है दावा करने वाली राइटर ने क्या कहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 July 2022 4:34 AM GMT (Updated on: 19 July 2022 4:38 AM GMT)
Koffee with Karan 7
X

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee with Karan 7: Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के बहुचर्चित चैट शो कॉफी विद करण लगातार मुसीबतों में घिरता नज़र आ रहा है दरअसल एक राइटर ने शो पर इलज़ाम लगते हुए ये दावा किया है कि शो के एक सेगमेंट में जो कंटेंट इस्तेमाल किया गया है वो उनका है और इसके लिए उन्हें क्रेडिट भी नहीं दिया गया। इसके बाद करण जौहर का शो विवादों में घिरने लगा है। लेकिन अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है आइये जानते है दावा करने वाली राइटर ने क्या कहा है।

करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के नए सीजन के साथ एक बार फिर लोगों को इंटरटेन करने के लिए आ गए हैं। करण का ये शो अक्सर विवादों में रहता है कभी शो के दौरान स्टार्स के खुलासों की वजह से तो कभी शो पर कई तरह के इल्ज़ामों की वजह से वहीँ इस बार करण पर कंटेंट चोरी का इलज़ाम लगा है। दरअसल करण ने अपने शो के दौरान लोगों के इंटरटेनमेंट को और बढ़ने के लिए एक सेगमेंट की शुरुआत की है जिसमे करण स्टार्स को फिल्मों के नाम गेस करने को बोलते। अब करण पर ये आरोप एक राइटर ने लगाया है कि वो ये कंटेंट करण ने बिना क्रेडिट दिए उठा लिया है।

करण के शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट शो में जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) आये तो करण ने दोनों स्टार्स के साथ खूब मस्ती भी की वहीँ एक सेगमेंट भी रखा गया जिसमे फिल्म के किसी सीन को बोलने पर उन्हें फिल्म का नाम गेस करना था। जिसका जवाब तो दोनों ही एक्ट्रेस नहीं दे पाई लेकिन करण को ज़रूर अब इसके लिए जवाब देना पड़ेगा। क्योकि जो सवाल उन्होंने पुछा था वो वर्ड टू वर्ड वैसे ही था जैसा की राइटर मान्या लोहित आहूजा ने किसी अन्य शो के लिए लिखा था। इसके बाद राइटर ने अपने ट्विटर हैंडल से इसका विरोध जताते हुए अपने उसी शो की एक क्लिप लगाकर ये दावा किया है कि ये उनके लिखे वर्ड्स हैं और करण ने बिना कोई क्रेडिट दिए इसे हूबहू कॉपी किया है।

दरअसल लेखक-पत्रकार मान्या लोहित आहूजा ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि करण ने अपने निर्देशन में बनी कभी खुशी कभी गम के लिए जो विवरण पढ़ा, वह साहित्यिक चोरी था। ये उन्होंने 2001 की ब्लॉकबस्टर के लिए वर्णन किया था , जैसा कि फिल्म निर्माता ने बताया, "एक बड़ा आदमी जो अपने शू क्लासेस को नहीं बांध सकता है, वो गलती से अपनी पूर्व नानी को अपनी छिपी पहचान का खुलासा कर देता है।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने फैसला किया है कि मैं इसे जाने नहीं दे सकती। मुझे अपने काम का श्रेय चाहिए- यह दुनिया बदलने वाला काम नहीं हो सकता है, लेकिन फिर भी ये मेरा है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story