×

Koffee With Karan 7: वरुण धवन ने किया खुलासा, बोले Alia Bhatt सबसे बड़ा कॉम्पिटिटर

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अनिल कपूर और वरुण धवन आये। जहाँ वरुण धवन ने खुलासा किया कि वो आलिया भट्ट को अपना कॉम्पिटिटर मानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Sep 2022 2:52 PM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: हॉटस्टार स्पेशल्स का कॉफी विद करण सीजन 7 दर्शकों को हफ्ते दर हफ्ते सेलिब्रिटीज के रहस्यों से रूबरू करा रहा है। अपने ग्यारहवें एपिसोड में, सुपरस्टार और मल्टी टैलेंटेड एक्टर अनिल कपूर और बॉक्स-ऑफिस के दिल की धड़कन वरुण धवन आये। दोनों ने ही शो पर कई खुलासे किये साथ ही कई मज़ेदार लम्हों को यादगार बनाया। इन स्टार्स की मस्ती और माज़रदार किस्से सुनकर आपभी हंस हंस के दोनों के दीवाने हो जायेंगे। साथ ही इस जोड़ी ने करण के शो पर आ कर ये साबित कर दिया कि 'फिल्मी' होना ही उन्हें सबसे अच्छी तरह बयां कर सकता है।

बॉलीवुड की नई पीढ़ी के पोस्टर बॉय वरुण धवन ने खुलासा किया कि उनकी कॉम्पिटिटर केवल एक्टर्स तक ही सीमित नहीं है। वरुण ने कहा, "एकमात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं समान रूप से प्रतिस्पर्धी महसूस करता हूं, वो है आलिया भट्ट।" साथ ही उन्होंने कहा कि एक समाज के रूप में, हमें ये भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड्स भी नायकों से बड़ी हो सकती हैं। "वरुण धवन ने आगे कहा,"एक मेल एक्टर के रूप में मैं आलिया भट्ट की धमाकेदार ओपनिंग के साथ, उससे प्रेरणा लेता हूं और एक कलाकार के रूप में भी इसे करने की इच्छा रखता हूं।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन को आखिरी बार अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ जुग-जग जीयो में देखा गया था।

वहीँ वो जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ फिल्म बावल और कृति सेनन के साथ फिल्म भेड़िया में नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story