×

The Archies के बाद सैफ के बेटे संग इश्क लड़ाएंगी खुशी कपूर, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

Khushi Kapoor: खुशी कपूर की झोली में दूसरी फिल्म भी आ गिरी है। जी हां!! आइए आपको खुशी की इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Dec 2023 11:47 AM GMT
Khushi Kapoor And Ibrahim Ali Khan film
X

Khushi Kapoor And Ibrahim Ali Khan film (Photo- Social Media)

Khushi Kapoor And Ibrahim Ali Khan film: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में फिल्म "द आर्चीज" के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। "द आर्चीज" 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसे बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां अभी "द आर्चीज" को लेकर बातें खत्म नहीं हुईं हैं, वहीं खुशी कपूर की झोली में दूसरी फिल्म भी आ गिरी है। जी हां!! आइए आपको खुशी की इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

खुशी कपूर के हाथ लगी दूसरी फिल्म

खुशी कपूर को उनकी डेब्यू फिल्म "द आर्चीज" के लिए जमकर सराहना मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रहीं हैं कि उनके हाथ दूसरी फिल्म भी लग चुकी है। दिलचस्प बात तो यह है कि ये फिल्म करण जौहर बना रहें हैं, कहा तो यह भी जा रहा है कि ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने जा रही है।


इस स्टार किड संग स्क्रीन शेयर करेंगी खुशी कपूर

अभिनेत्री खुशी कपूर अपनी आने वाली फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी। यानी कि पहली बार खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान एकसाथ पर्दे पर इश्क लड़ाते नजर आने वाले हैं। खुशी और इब्राहिम की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक अभी से ही बेहद एक्साइटेड हो गए हैं।


अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

मिली जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए खुशी कपूर और इब्राहिम अली को साइन कर लिया है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म का निर्देशन शाउना गौतम करने वाली हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जायेगी। यही नहीं ! कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ना रिलीज होकर, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जायेगी। फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि अबतक फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, उम्मीद है कि बहुत जल्द मेकर्स इस फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story