×

Shah Rukh Khan Next Movie : 14 साल बाद साथ नजर आएगी शाहरुख करण की जोड़ी, फिल्म बनाने की कर रहे प्लानिंग

Shah Rukh Khan Next Movie : बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर इस समय अपने चैट शो कॉफी विद करण के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि वह शाहरुख खान के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 6:00 AM GMT
Karan Johar reunite with SRK
X

Karan Johar reunite with SRK (Photos - Social Media)

Shah Rukh Khan Next Movie : बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ चैट शो कॉफी विद करण से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं। कुछ दिनों पहले यह खबर सामने आई थी कि वह सलमान खान के साथ एक शानदार फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करण जौहर ने एक फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाया है।

14 साल बाद नजर आएंगे शाहरुख करण

2023 शाहरुख खान के लिए काफी लकी साबित हुआ है। एक के बाद एक उन्होंने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है जिसके बाद हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। इसी बीच यह खबर सामने आ रही है कि शाहरुख और करण की जोड़ी अब धमाल मचाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि दोनों की से फिल्मी आइडिया पर बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख फिलहाल किसी भी एक्शन फिल्म करने के मूड में नहीं है। वह फिलहाल कोई एक्सपेरिमेंट भी नहीं करना चाहते हैं। अब ऐसे में यह दोनों फैंस के लिए कौन सी कहानी लेकर आते हैं यह देखने वाली बात है। साल 2010 में शाहरुख खान और करण जौहर ने फिल्म माय नेम इज खान में एक साथ काम किया था।

इन फिल्मों में दिखी जोड़ी

करण जौहर और शाहरुख खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इसमें से ज्यादातर फिल्म रोमांटिक रही है। दोनों को कुछ-कुछ होता है माय नेम इज खान जैसी फिल्मों में देखा गया है। उनकी अधिकतर फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है अब ऐसे में एक बार फिर यह किस तरह से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हैं इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story