Tejasswi Prakash House: करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड तेजस्वी को 20 करोड़ रुपए का घर किया गिफ्ट, देखें आप भी

Tejaswi Prakash New House: टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ी करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपने प्यारे और रोमांटिक पलों और तस्वीरों से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं।

Anushka Rati
Published on: 9 Aug 2022 1:55 AM GMT
Tejasswi Prakash House
X

Tejasswi Prakash House (image: social media)

Tejasswi Prakash House: आपको बता दें कि, टेलीविजन इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता करण कुंद्रा फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि करन कुंद्रा ने 20 करोड़ रुपये का एक नया शानदार घर खरीदा है। अभिनेता को आखिरी बार लोकप्रिय ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, जिसे एकता कपूर द्वारा निर्देशित किया गया और कंगना रनौत ने होस्ट किया था।

साथ ही यह भी बता दें कि, इससे पहले करण कुंद्रा को रियलिटी शो बिग बॉस 15 में देखा गया था। जहां शो के दौरान ही वह तेजस्वी प्रकाश के साथ रिश्ते में आए थे और तब से लेकर आज तक दोनो सुर्खियां बटोर रहें हैं। यह भी बता दें की, अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 शो को जीता और अब एकता कपूर की नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

इसके साथ ही अगर करण कुंद्रा के आलीशान घर कि बात करें तो अभिनेता करन कुंद्रा ने बांद्रा के पास एक बेहद आलीशान घर खरीदा है। वहीं करन का ये घर समुद्र के सामने है। जानते हैं कि और क्या क्या खासियत है करन कुंद्रा के इस घर में , तो बता दें की करन के इस नए घर में एक निजी लिफ्ट और एक स्विमिंग पूल भी शामिल है, साथ ही खबरों की माने तो अभिनेता करन कुंद्रा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश भी शिफ्ट हो सकती हैं।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें की कुछ दिनों पहले ये कपल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री के अन्य लोकप्रिय चेहरों के साथ निर्माता वैनेसा वालिया के जन्मदिन की पार्टी में शिरकत किया था। वहीं पार्टी में दोनों ने बाकी सभी से कुछ समय निकालकर एक-दूसरे की आंखों में देखा और होठों को चूमने लगे। उनके दोस्त ने उन्हें फिल्माया और ध्यान देने पर तेजस्वी और करण चौंक गए!

तेजरान का बारिश आई है गाना

वहीं हाल ही में रिलीज हुए गाने में जिसका नाम "बारिश आई है" रखा गया था, उस गाने में फिल्माए गए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी लोगों के बीच काफी हिट हुई है. दोनों ने हाल ही में बारिश आई है नामक एक गीत में अभिनय किया, जिसे स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया था, वहीं "तेजरण" के इस गाने को प्रशंसकों ने खूब सराहा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story