×

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को कर लिया Kiss, वायरल हो गया वीडियो

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Kiss: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे करण तेजस्वी को किस करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jun 2022 2:08 PM GMT
Karan Kundrra Tejasswi Prakash Kiss
X

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Kiss (Image Credit-Social Media)

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Kiss: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे करण तेजस्वी को किस करते नज़र आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। और फैंस काफी समय से दोनों की शादी की अटकलें लगा रहे है। फिलहाल अब दोनों का ये वीडियो सामने आने के बाद से फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी बिग बॉस में मिले थे इसके बाद इनकी लव स्टोरी आगे बढ़ी और जहाँ बिग बॉस में बनी ज़्यादातर लव स्टोरीज शो खत्म होने के साथ ही खत्म हो जातीं है वहीँ करण और तेजस्वी आज भी साथ है। साथ ही फैंस भी दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर सेंसेशन बना हुआ है वहीँ कुछ लोग दोनों को इस वीडियो के चलते ट्रोल भी कर रहे हैं। दोनों के इस वीडियो में काफी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं वीडियो में करण तेजस्वी को किस करते हैं वहीँ तेजस्वी उनकी अचानक हुई इस हरकत से चौंक जातीं हैं। वीडियो टेलीविज़न के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) का है। इस वीडियो को लेकर एक तरफ जहाँ फैंस दोनों को एक साथ देखकर खुश हैं तो वहीँ कुछ लोग दोनों को ट्रोल भी कर रहे हैं।

डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) के सेट पर एक स्पेशल एपिसोड के दौरान तेजस्वी करण को को-होस्ट की तरह जॉइन करने आतीं हैं। वहीँ इस शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमे करण कैमरे पर तेजस्वी के साथ रोमांस कर रहे हैं और उनको किस करते नजर आ रहे हैं। वहीँ वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए है एक यूजर ने लिखा है कि डांस दीवाने जूनियर्स एक बच्चों का शो है और यहाँ इस तरह की हरकत सही नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story