×

करण कुंद्रा, वाही, जौहर में किसी एक को मारना चाहती है कृतिका कामरा, जानें कौन?

suman
Published on: 11 Feb 2018 11:49 AM GMT
करण कुंद्रा, वाही, जौहर में किसी एक को मारना चाहती है कृतिका कामरा, जानें कौन?
X

मुंबई: करण कुंद्रा को लेकर कुछ समय पहले खबरें आई थी कि उनके और अनूषा दांडेकर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है, ट्रोल्स की वजह से उनके रिश्ते पर असर पड़ा रहा है। करण इससे पहले टीवी अदाकारा कृतिका कामरा के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कृतिका कामरा और करण के फैंस एक बार फिर से दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं।जबकि कृतिका ने साफ कर दिया है कि वह इस तरह की चीजों में रुचि नहीं रखती हैं और वह करण को जान से मारना चाहती हैं।

य़ह पढ़ें...अनुष्का के बयान से फैंस को लगेगा झटका, प्रभास संग शादी का मामला अभी अटका

कृतिका हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं, जहां पर कृतिका ने करण को जान से मारने की बात कही।कृतिका, करण वाही और इरा दुबे के चैट शो ‘ए टेबल फॉर टू’ का हिस्सा बनी थीं। शो में कृतिका से सवाल किया गया कि वह करण कुंद्रा, करण वाही और करण जौहर में से किसको मारना, किसके साथ शादी करना और किसको हुक करना चाहती हैं। अदाकारा कृतिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”मैं करण कुंद्रा को मारना चाहूंगी क्योंकि मैं न तो उनके साथ शादी और न ही हुकअप होना चाहती हूं।

मैं करण जौहर के साथ भी हुक अप नहीं करना चाहती, तो मैं उनसे शादी करना चाहूंगी। उनके पास दो प्यारे बच्चे हैं, मेरे पास काम करने के लिए कुछ नहीं होगा, केवल बच्चों का ख्याल रखना होगा।”इसके बाद कृतिका ने कहा करण वाही से कहा, ”मुझे माफ कर दो, लेकिन हमें हुकअप होना पड़ेगा।” बता दें कि एक्ट्रैस कृतिका कामरा और एक्टर करण कुंद्रा साल 2009 के एक शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में एक साथ नजर आए थे, इसके बाद दोनों को एक साथ टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी एक साथ देखा गया। कृतिका कामरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

suman

suman

Next Story