×

करण कुंद्रा की दुल्हनियां: तेजस्वी प्रकाश बनेंगी हमसफर, इस दिन और इस शहर में होगी शादी

करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की शादी की ख़बरों ने एक बार फिर से तेज़ी पकड़ ली है। अब खबर ये आ रही है कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 6:21 PM GMT
Karan Kundra To Marry Tejasswi Prakash
X

Karan Kundra To Marry Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

Karan Kundra Weading Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की शादी की ख़बरों ने एक बार फिर से तेज़ी पकड़ ली है। जी हाँ ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जहाँ दोनों के फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं वहीँ इन सबके बीच अब खबर ये आ रही है कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी टेलीविज़न की फेवरेट जोड़ियों में से एक है और इस यंग कपल को सभी एक साथ देखना चाहते हैं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी। जहाँ लोगों को इन्हे साथ देखना काफी पसंद आया था वहीँ बिग बॉस (Big Boss) हाउस से निकलने के बाद ये कपल कई बार एक साथ स्पॉट भी हुआ है। टेलीविज़न इंडस्ट्री में दोनों की शादी के चर्चे भी आये दिन होते रहते हैं। दोनों के लिए कहा जो रहा था कि ये दोनों बिग बॉस में भले ही साथ हों लेकिन बाहर जा के ये फिर अलग हो जायेंगे। लेकिन इन सब बातों को गलत साबित करते हुए दोनों ने अपने रिश्ते को बिग बॉस हाउस के बाहर भी बरकरार रखा। और अब ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में ही बंधने वाला है।

इसके पहले भी कारन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने तय कर लिया है कि वो तेजस्वी से ही शादी करेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पहली बार होगा जब देश की जनता ने ही उनके लिए ये निर्णय कर लिया है। फिलहाल दोनों की शादी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। दोनों के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं साथ ही उन्हें बधाई देते भी नज़र आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं। करण और तेजस्वी दोनों के ही परिवार वाले भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं। काफी दिनों से दोनों को जल्द शादी करने के लिए कह भी रहे थे लेकिन जहाँ तेजस्वी अपने नए सीरियल नागिन में व्यस्त हैं वहीँ करण डांस रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने ही आपसी सहमति से साल के अंत तक शादी करने का निर्णय लिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story