×

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंगेजमेंट रिंग,वायरल फोटो का सच

तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करी हैं। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस अपनी उंगली में पहनी रिंग को फ्लॉन्ट करती देखी जा रही हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Sep 2022 2:41 PM GMT
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंगेजमेंट रिंग,वायरल फोटो का सच
X

टीवी के चर्चित कपल में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं,करण और तेजस्वी प्रकाश रियलिटी शो बिगबॉस 15 के दौरान मिले और वहीं से यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे उनकी केमिस्ट्री और बोन्डिंग को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और फैंस ने इस कपल को तेजरन नाम भी दिया है। सोशल मीडिया पर वह दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए भी नजर आ जाते हैं,हालांकि तेजस्वी प्रकाश ने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जिसे देख कर सभी खुशी से झूम उठे हैं।

क्या तेजस्वी प्रकाश ने चोरी छुपे की सगाई ?

तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करी हैं। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस अपनी उंगली में पहनी रिंग को फ्लॉन्ट करती देखी जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट के नीचे कैप्शन में लिखा है,'यह एक बड़ा दिन है। फोटोज को देख एक्ट्रेस के फैंस खुश हो उठे हैं और ये कयास लगाने लगे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की इंगेजमेंट हो चुकी है। तेजस्वी प्रकाश की यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं,बता दें कि फैंस इस पोस्ट को देख कर काफी ज्यादा कंफ्यूज हो रहे हैं।

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा

करण कुंद्रा के कमेंट से यह साफ हो गया है कि कपल ने सगाई नहीं कि ये महज एक विज्ञापन है। करण ने तेजस्वी की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा,'बेबी तुमने मेरा वॉहट्सऐप क्रैक कर दिया। यह एक विज्ञापन है और कुछ नहीं। इसके अलावा महक चहल,अर्जुन बिजलानी और बाकी कई टीवी सितारों ने भी तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों पर रिएक्शन दिया। महक चहल ने तेजस्वी प्रकाश की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा,"बधाई हो तेजस्वी। तुम्हारे लिए मैं बहुत खुश हूं। भगवान आपको ढेर सारी खुशियां दें। वहीं अर्जुन बिजलानी ने लिखा,"खुश रह। ..

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story