×

Karan Kundrra की रणदीप हुड्डा संग बॉलीवुड एंट्री! कौन करेगा इस पॉपुलर हसीना से रोमांस

Karan Kundrra: ऐसी ख़बरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं कि करण कुंद्रा जल्द बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। लेकिन उनके साथ बॉलीवुड के दो पॉपुलर स्टार्स भी नज़र आयेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 March 2022 11:02 AM GMT (Updated on: 27 March 2022 11:06 AM GMT)
Karan Kundra
X

करण कुंद्रा का बॉलीवुड डेब्यू (फोटो : सोशल मीडिया )

Karan Kundrra: बिग बॉस 15 से सुर्ख़ियों में आए करण कुंद्रा की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ऐसी ख़बरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं कि करण कुंद्रा जल्द बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। लेकिन उनके साथ बॉलीवुड के दो पॉपुलर स्टार्स भी नज़र आयेंगे। जिनमें एक तो बॉलीवुड की जानी मानी बोल्ड हसीना हैं। जिनके हुस्न के लाखों दीवाने हैं। और दूसरे एक्टर की दमदार एक्टिंग ने सबको हर बार चौकाया है ।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर instantbollywood नाम के एक अकाउंट ने करण कुंद्रा और खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फोटो साथ में शेयर करते हुए लिखा है कि दोनों सेलेबस एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में नज़र आने वाले हैं। लेकिन अभी करण कुंद्रा , इलियाना या रणदीप हुड्डा में से किसी ने भी इस प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। जिसके चलते अभी फैन्स के मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

करण कुंद्रा की बात की जाए तो इससे पहले वो बॉलीवुड फिल्म हॉरर स्टोरी में नज़र आ चुके हैं। साथ ही भूमि पेडनेकर की फिल्म डॉली किटी और वो चमकते सितारे में भी देखे गए हैं। जिसके बाद अब अपनी तीसरी फिल्म जो इलियाना और रणदीप हुड्डा के साथ करने का रहे हैं , को लेकर चर्चा में हैं।

करण कुंद्रा-इलियाना डिक्रूज (photo : social media )

वैसे तो करण कुंद्रा, इलियाना और रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में नज़र आने वाले हैं। लेकिन अभी करण कुंद्रा ने कोई जानकारी नहीं दी है और ये भी स्पस्ट नहीं हुआ है कि करण इसी फिल्म में दोनों स्टार्स के साथ होंगे या किसी नए प्रोजेक्ट्स में, इसपर भी अभी बात करना मुश्किल है।

बिग बॉस 15 से निकलने के बाद करण कुंद्रा को कंगना रनौत के 'लॉकअप' में देखा जा रहा है। इस शो में दर्शक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इसके पहले एमटीवी रोडीज शो से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। वर्क लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच पॉपुलर हैं। बिग बॉस 15 विनर और नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story