×

Tejasswi Prakash की वजह से काफी बदल गए है Karan Kundrra, देखिये ज़िन्दगी में ऐसे आ रहा बदलाव

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी और करण ने एक दूसरे के लिए एक इंटरव्यू के दौरान कई राज़ सबके सामने खोले। चलिए जानते हैं कि तेजस्वी और करण ने क्या कहा एक दूसरे के बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 19 July 2022 1:35 AM GMT
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra
X

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा जोड़ी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त है। वहीँ दोनों के फैन करण और तेजस्वी की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन जब भी दोनों से शादी के बारे में बात की गयी जवाब में हमेशा दोनों ने वक़्त का हवाला देकर इसे टाल दिया। अब तेजस्वी और करण ने एक दूसरे के लिए एक इंटरव्यू के दौरान कई राज़ सबके सामने खोले। चलिए जानते हैं कि तेजस्वी करण ने क्या कहा एक दूसरे के बारे में।

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में एक साथ नज़र आये थे जहाँ दोनों का प्यार परवान चढ़ा। शुरुआत में सभी को लगा कि ये रिश्ता महज़ पब्लिस्टी के लिए है और शो में बने रहने की एक स्टेटर्जी है लेकिन शो के काफी समय बाद भी दोनों एक साथ है इसलिए अब दोनों की शादी कयास भी लगने लगे। वहीँ दोनों एक दूसरे की काफी परवाह भी करते हैं और यही वजह है जो इन्हे एक क्यूट कपल बनाता है। वहीँ तेजस्वी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,"मुझे ऐसा लगता है कि मेरी वजह से करण काफी जिम्मेदार इंसान बन गए हैं। और मैं उनके साथ काफी सुरक्षित महसूस करती हूँ। अगर मैं कुछ गड़बड़ कर देती हूँ तो करण मुझे संभाल लेते हैं।'

फैंस को पसंद दोनों की केमिस्ट्री

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर एक साथ स्पॉट हो जाते हैं। दोनों को साथ देख उनके फैंस भी काफी खुश हो जाते है। फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दोनों का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है। जिसमे दोनों के बीच की केमिस्ट्री tejran के फैंस को दीवाना बना रही है। जहाँ तेजस्वी ने करण का साथ अपने लिए काफी ज़रूरी बताया वहीँ करण ने भी एक इंटरव्यू में बताया कि जबसे तेजस्वी उनकी ज़िंदगी में आईं हैं तबसे उनके अंदर काफी सारे बदलाव आएं हैं।

तेजा ने बदल दिया करण को

करण कुंद्रा शुरू से ही काफी बेबाक तरीके से अपनी बात कहते आये हैं। वो हमेशा से ही अपने ट्रोलर्स को भी मुँह तोड़ जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन करण ने एक इंटरव्यू में बताया कि तेजस्वी की वजह से वो काफी शांत स्वाभाव के हो गए हैं। करण ने कहा कि- 'तेजस्वी मुझे हमेशा बताती रहती हैं कि उन्हें और मुझे ट्रोल करने वाले लोग दोनों के ही सच्चे फैंस नहीं सकते। तेजा कहती है कि ऐसे लोग #tejran फैनडम के सच्चे फैन नहीं हो सकते। करण ने आगे कहा कि,'वैसे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ज़्यादा परेशान नहीं करते लेकिन अगर ट्रॉल्लिंग ज़्यादा बढ़ने लगती है तब मे उन्हें जवाब दे देता हूँ।' करण ने आगे कहा कि तेजस्वी कहती हैं कि मुझे निगेटिव लोगों से दूर रहना चाहिए लेकिन मैं पंजाबी हूँ इसलिए या तो मैं बोलता नहीं और अगर बोलता हूँ तो फिर छोड़ता नहीं। लेकिन अब तेजा ने कहा है तो मैं ऐसे लोगों से दूर ही रहता हूँ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story