×

पॉपुलर कपल का महंगा विकेशन: करन कुंद्रा के साथ निकली तेजस्वी प्रकाश, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Karan kundrra Tejasswi Prakash Winter Diaries: पॉपुलर कपल में से एक तेजरन यानी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करन कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Jan 2023 1:37 PM GMT
Karan Kundrra tejasswi Prakash photos
X

Tejasswi Prakash karan Kundrra Winter diaries (Image: Social Media)

Karan kundrra Tejasswi Prakash Winter Diaries: टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में से एक तेजरन यानी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करन कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। तेजरन की ये जोड़ी काफी पॉपुलर (Popular Tv Couple) है। वहीं पिछले कुछ दिनों से दोनों को लेकर अटकलें काफी तेज हैं कि Tejran लिव इन में रह सकते हैं। वहीं इस बीच तेजस्वी प्रकाश ने करन कुंद्रा के साथ विंटर वेकेशन के कुछ पिक्चर्स शेयर किए हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर की तस्वीर

तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर करण कुंद्रा के साथ पिक्चर्स शेयर किया है। जिसमें ये दोनों ही कपल काफी रोमांटिक नजर आएं। तेजस्वी की इस पोस्ट में दोनों किसी हिल स्टेशन में नजर आ रहे हैं। वहीं करण व्हाइट हुड्डी और ब्लैक कैप में नजर आ रहें तो वहीं तेजा लाइट पिंक हड्डी और ब्लैक कैप में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी पिक के करन ब्लैक स्वेटर और सनग्लास लगाए नजर आ रहे हैं तो वहीं तेजस्वी ने नेवी ब्लू हाईनेक पहना है।

इस पिक में करन तेजस्वी को किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की ये पिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

तेजस्वी और करण की इस पिक पर भर भर के कमेंट्स आ रहे हैं। फैंस इस कपल पर अपना प्यार लुटाते दिख रहे हैं। बता दे इस पोस्ट पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस भी तेजा की इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि बेस्ट कपल। वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि मेड फॉर इच अदर। बता दें तेजस्वी प्रकाश फिलहाल एकता कपूर की मशहूर टीवी सीरीज नागिन के सीजन 6 में नजर आ रही हैं तो वहीं बात करें अगर करण कुंद्रा की तो बहुत जल्द ही कलर्स के शो इश्क में घायल में एक ग्रे कैरेक्टर - भेड़िया के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story