×

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra का गाना 'बारिश आई' का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखें पूरा वीडियो

Baarish Aayi Hai Song Video: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का गाना‘बारिश आई है’जल्द ही रिलीज़ होने वाला है वहीँ इस गाने का टीज़र आउट हो चुका है।आप भी देखिये दोनों के इस गाने का टीज़र।

Shweta Srivastava
Published on: 13 July 2022 1:19 PM GMT
Baarish Aayi Hai Song Video
X

Baarish Aayi Hai Song Video (Image Credit-Social Media)

Baarish Aayi Hai Song Video: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस के घर से आने के बाद से काफी पॉपुलर हो गए हैं वहीँ दोनों आये दिन सुर्ख़ियों में भी बने रहते हैं। फिलहाल दोनों का गाना 'बारिश आई है' जल्द ही रिलीज़ होने वाला है वहीँ इस गाने का टीज़र आउट हो चुका है। ट्रेज़र में तेजस्वी जहाँ बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं वहीँ करण कुंद्रा स्मार्ट नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये दोनों के इस गाने का टीज़र।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द ही 'बारिश आई है' गाने में एक साथ दिखेंगे वहीँ दोनों के इस गाने का टीज़र आउट हो गया है। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीँ तेजस्वी और करण दोनों ने ही अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने के पोस्टर को शेयर भी किया था। बिग बॉस हाउस से लेकर अभी तक दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होती रहतीं हैं। फैंस चाहते हैं कि जल्द ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं। दोनों की ऑन और ऑफ दोनों ही केमिस्ट्री फैंस को काफी एक्ससिटेड करती है वहीँ दोनों को एक साथ एक गाने में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'बारिश आई है' का टीज़र जारी किया है। जिसमे दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। करण और तेजस्वी के प्यार की झलक टीज़र में दिखाई पड़ रही है। लेकिन टीज़र खत्म होने पर दोनों की दुखद बिदाई होती है। साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा है,'"ऐसी #BaarishAayiHai… यह कहानी कैसी रहेगी? 14 जुलाई को सुबह 11 बजे जानिए सिर्फ @vyrloriginals @youtubeindia channel पर।" वहीँ #tejran के फैंस इसपर खूब कमैंट्स कर रहे हैं। दोनों को एक साथ देख कर सभी काफी खुश हैं। फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस देखकर करण और तेजस्वी के साथ साथ पूरी टीम भी काफी एक्ससिटेड है।

आपको बता दें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का गाना 14 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे वीवायआरएल ओरिजिनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया है। वहीँ इसका संगीत जावेद-मोहसिन ने दिया है और गीत कुणाल वर्मा ने लिखा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story