×

Bollywood Upcoming Movie: अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर फिल्म में कैमियो करेंगे करण कुंद्रा

Bollywood Upcoming Movie: खबर सामने आई है कि पॉपुलर पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी करण कुंद्रा करण बुलानी की पहली निर्देशित फिल्म का हिस्सा होंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Nov 2022 2:04 PM GMT
Karan Kundrra
X

Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

Bollywood Upcoming Movie: निर्माता रिया कपूर के फिल्म निर्माता-पति करण बुलानी अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म लेकर आ रहे हैं। दरअसल करण थैंक यू फॉर कमिंग के साथ हिंदी निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। करण बुलानी की अपकमिंग फिल्म में अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल मुख्य भूमिका में हैं। वहीँ अब इस फिल्म से जुडी एक और खबर सामने आई है कि पॉपुलर पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी करण कुंद्रा भी करण बुलानी की पहली निर्देशित फिल्म का हिस्सा होंगे।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि, "फिल्म में करण कुंद्रा एक कैमियो निभा रहे हैं। करण ने फिलहाल पहले ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है। उन्होंने सितंबर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली थी। प्रोजेक्ट में उनका एक दिलचस्प गेस्ट ऍपेरियंस है। फिल्म अगले कुछ महीनों में रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। फिल्म के टाइटल और स्टार कास्ट के बारे में एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।" बता दें टीम ने अप्रैल में दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू की और अक्टूबर में मुंबई में इसकी शूटिंग पूरी कर ली गयी है।

फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म दो लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बायोलॉजिकल पिता की तलाश में हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल और करण कुंद्रा को एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story