×

Karan Mehra Birthday Special: डेली सोप के नैतिक ने पढ़ा है फैशन स्टडी, तो आइए जाने उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें

Karan Mehra Birthday Special: स्टारप्लस के सबसे पॉपुलर और सालों चलने वाला सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है"में अपने एक्टिंग से फेमस हुए कारण मेहरा ने अपने कैरियर में नाम कमाया है।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 2:41 AM GMT
Karan Mehra Birthday Special: डेली सोप के नैतिक ने पढ़ा है फैशन स्टडी, तो आइए जाने उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें
X
Happy Birthday Karan Mehra (image: social media)

Karan Mehra Birthday Special: आपको बता दें कि, अभिनेता करण मेहरा आज 12 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं करण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम हैं और लंबे समय से शोबिज की दुनिया का हिस्सा हैं। जहां अभिनेता करण मेहरा ने मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने अभिनय के बाद स्टारडम की ओर बढ़े और जहां उन्होंने नैतिक सिंघानिया की भूमिका निभाई। उस डेली सोप में करण ने हिना खान के साथ अभिनय किया और उनकी जोड़ी सभी फैंस के बीच एक बड़ी हिट थी। वहीं एक सरल, समझदार और सहायक पति के रूप में अपनी भूमिका के लिए करण को अपार प्यार मिला। हालांकि, यह अभिनेता के लिए आसान नहीं था।

बता दें कि करण मेहरा का जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ था और जब वह बहुत छोटे थे तो उनका परिवार दिल्ली आ गया। वहीं दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता ने फैशन में अपने इंटरेस्ट को इनहैंस किया और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट), दिल्ली में फैशन डिजाइनिंग की स्टडी भी किया। इसके साथ ही अपना कोर्स पूरा करने के बाद, उन्होंने दिल्ली में चार साल तक एक फैशन डिज़ाइन फर्म में काम किया। वहीं बाद में, वह मुंबई चले गए, जहाँ उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक गारमेंट तैयार करने का अवसर मिला। वहीं उन्होंने निर्देशक राजकुमार हिरानी और राम गोपाल वर्मा के असिटेंट के रूप में भी काम किया। इसके तुरंत बाद, करण मेहरा ने मॉडलिंग और टीवी ऐडस में काम करना शुरू कर दिया। जहां 2009 में, करण ने "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में मुख्य भूमिका निभाई और बाकी इतिहास है।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, करण मेहरा टीवी शो में दिखाई दिए जैसे "बिग बॉस 10", "नच बलिए 5", "नच बलिए श्रीमन बनाम श्रीमती", "मवां थंडियां चव्हाण" और अन्य। इसके साथ ही उन्होंने जुबिन नौटियाल, रोचक कोहली के गीत 'बेवफा तेरा मासूम चेहरा' में भी अभिनय किया। वहीं अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए, करण फिल्म "लव स्टोरी 2050" में भी दिखाई दिए।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story