×

Karan Patel Birthday: सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला हुए 38 साल के, जाने कैसे मिली पहचान

Karan Patel Birthday: करण पटेल 23 नवंबर को अपना बर्थडे मनाएंगे। यह दिन करण पटेल के लिए बहतु खास दिन होता है।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 22 Nov 2021 11:37 AM GMT
Karan Patel
X

करण पटेल (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Karan Patel Birthday: टीवी जगत के सबसे पॉपुलर स्टार करण पटेल (tv actor karan patel) को आज किसी भी परिचय की जरुरत नहीं हैं। करण पटेल एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिन्हें हर कोई पहचानता है। सीरियल ये है मोहब्बतें (karan patel serial ye hai mohabbatein) से करण को घर-घर में रमन भल्ला के नाम से पहचान मिली। इस सीरिलय में उन्होंने रमन भल्ला का रोल निभा (serial yeh hai mohabbatein cast Raman Bhalla) कर करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।

यह दूसरी बात है कि सीरियल ये है मोहब्बतें अब ऑफ एयर (yeh hai mohabbatein serial) हो चुका है लेकिन रमन भल्ला का किरदार दर्शकों के जेहन में आज भी बरकरार है। रमन भल्ला के नाम से मशहूर हुए करण पटेल का बर्थडे (karan patel birthday) आने वाला है। जी हां करण हर साल की तरह इस साल भी अपना बर्थडे बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट (karan patel birthday celebration) करने वाले हैं।


करण पटेल को छोटे पर्दे के किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। करण अपने फैन्स के बीच काफी प्रसिद्ध है। रमन भल्ला बनकर करण ने लड़कियों को दीवाना बना दिया। आज के दौर में करण के इंस्टाग्राम पर 1.05 मिलियन फैन फॉलोइंग है (karan patel fans following)। इससे आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि करण उर्फ रमन भल्ला के चाहने वाले कितने होंगे।


23 नवंबर साल 1983 (karan patel birth date) को कोलकत्ता में करण पटेल का जन्म (karan patel birth place) हुआ था। वैसे तो करण एक गुजराती परिवार (karan patel family) से हैं लेकिन इनके पिता कोलकत्ता (karan patel father) में रहते हैं। करण की शिक्षा की बात करतें तो उन्होंने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की (karan patel education) हैं। करण की करियर (karan patel tv career) की शुरुआत स्टार प्लस सीरिलय कसौटी ज़िन्दगी की' (karan patel first tv show kasauti) से की। इस सीरिलय में उन्हों रोबी सभरवाल का रोल मिला। इस सीरियल (karan patel tv shows) के बाद से उन्होंने सीरियल कहानी घर-घर की, कस्तूरी, करम अपना अपना में नजर आए।

सीरियल ये है मोहब्बतें से मिला फेम

करण पटेल 23 नवंबर (karan patel birthday 23 november) को अपना बर्थडे मनाएंगे। यह दिन करण पटेल के लिए बहतु खास दिन होता है। करण की करियर की टर्निंग प्वाइंट की बात करें तो उन्हें सीरियल ये है मोहब्बतें ( karan patel famous serial) से मिली। इस सीरिलय के बाद से वह हर घर में अपने रोल रमन भल्ला के नाम से पहचाने जाते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story