×

बिपाशा बसु के लिए जब करण सिंह ने लिखा रोमांटिक गाना, तो ऐसा रहा उनका रिएक्शन

By
Published on: 18 Dec 2016 6:46 AM GMT
बिपाशा बसु के लिए जब करण सिंह ने लिखा रोमांटिक गाना, तो ऐसा रहा उनका रिएक्शन
X

bipasha-basu

मुंबई: बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु और टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड की ओर रुख करने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर शादी के बाद से खूब मीडिया में छाए रहते हैं। वैसे तो यह जोड़ी अपनी फोटोज के चलते चर्चा में रहती है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है इस बार बिपाशा बसु के हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने उनके लिए एक बहुत ही रोमांटिक सा गाना लिखा है। जिसका टाइटल ‘राइट एज रेन’ है।

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी। करण सिंह ग्रोवर पहले टेलीविजन की दुनिया से ताल्लुक रखते थे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की ओर रुख किया लिखे गए हाल ही में लिखे गए इस गाने के बारे में बिपाशा का कहना है कि इस गाने में करण ने लिखा है कि वह उन्हें कैसा मानती हैं? वहीं इस बारे में करण का कहना है कि 'मैंने बिपाशा के लिए ‘राइट एज रेन’ लिखा है यह गाना हमारे प्यार के बारे में है।'

आगे की स्लाइड में जानिए इस गाने से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

बता दें कि आजकल करण जौहर हर रोज सिंगिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं और वह रॉक म्यूजिक बनाने के लिए ब्रिटिश बैंड डायनासौर के साथ को-ऑपरेट करेंगे। फिल्म 'अलोन' में अपने टैलेंट का जलवा दिखा चुके करण सिंह ग्रोवर जल्द ही फिल्म '3 देव' में नजर आएंगे। इस फिल्म में केके मेनन और टिस्का चोपड़ा लीड रोल में हैं। इनके अलावा इस फिल्म से रवि दुबे भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

Next Story